MENU

27 फरवरी को वाराणसी जिले के बूथ पदाधिकारी सम्मेलन को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी



 24/Feb/22

पीएम मोदी बूथ पदाधिकारीयों को देंगे चुनाव जितने का मंत्र

 

चुनाव के चरण जैसे जैसे समाप्‍त हो रहे हैं सभी पार्टीयां पूरी ताकत अपने प्रचार में झोंक रही हैं। ऐेसे में भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरने और विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी स्‍वयं आगामी 27 फरवरी को काशी आएंगे। शहर के सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में पीएम मोदी जिले की आठों विधानसभाओं के बूथ पदाधिकारीयों के साथ सीधा संवाद कर उन्हें जीत का मंत्र देंगे। प्रधानमंत्री का सदैव कार्यकर्ताओं को मार्ग दर्शन रहा है कि मेरा बूथ सबसे मजबुत को आधार बनाकर अपने अपने बूथ को मजबूत करने की दिशा में काम करें। क्योंकि भारतीय जनता पार्टी का सदैव यह मानना रहा है कि बूथ जीता तो चुनाव जीता।

पीएम के इस कार्यक्रम में हर बूथ से छह कार्यकर्ता शामिल होंगे। जिसमें बूथ अध्यक्ष समेत 6 लोग होंगे। इसके साथ ही सम्मेलन में जिले, महानगर और क्षेत्र के पदाधिकारी भी हिस्सा लेंगे। पीएम के आने की सूचना के बाद भाजपा संगठन तैयारियों में जुट गया है। पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर भाजपा प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा और गुजरात प्रदेश के संगठन महामंत्री रत्नाकर ने गुलाब बाग स्थित भाजपा कार्यालय पर संगठन की बैठक की।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा ने कहा कि बनारस के साथ पीएम की विशेष आत्मीयता है और पीएम की सोच है कि वें स्वयं प्रत्येक कार्यकर्ता से मिले। इसी सोच को प्रतिपादित करते हुए वे समय-समय पर कार्यकर्ताओं से रूबरू होते रहते हैं और उनके अंदर उत्साह और जोश का संचार करते रहते हैं। उन्होनें कहा कि इसके पहले भी पीएम मोदी ने डीएलडब्ल्यू (बीएलडब्ल्यू) में बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की थी। जिसमें पीएम ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर खाना खाया था। जो कि अपने आप में अभूतपूर्व था। उन्होंने बताया कि प्राथमिक सूचना के अनुसार पीएम 27 फरवरी को 2 बजे सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में बूथ पदाधिकारीयों के साथ बैठक करेंगे। कहा कि कार्यक्रम स्थल पर बूथ पदाधिकारियों के सीटिंग अरेजमेंट की व्यवस्था इस प्रकार की जाए, ताकि प्रधानमंत्री के संवाद कार्यक्रम में भाग लेने वाले प्रत्येक कार्यकर्ता की विधानसभा, मंडल, सेक्टर और बूथ की पहचान संभव हो सके।

विधानसभा चुनाव की दृष्टि से वाराणसी में प्रवास कर रहे गुजरात प्रदेश के संगठन महामंत्री रत्नाकर जी ने कहा कि विधान सभा चुनाव की दृष्टि से यह पीएम का बड़ा कार्यक्रम है। इसे अच्छी तरह से संपादित करना हम सभी की जिम्मेदारी है। जिसके लिए आप सभी तैयारियों में अभी से जुट जाये और जिन्हें जो जिम्मेदारियों सौपी जाए वो उसका पूरी निष्ठा से निर्वहन करें। उन्होनें कहा कि कार्यक्रम को लेकर सभी विधानसभाओं की मंडल स्तर पर बैठक करें और बूथ कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम स्थल तक आने-जाने के साथ ही कार्यक्रम स्थल पर उनके बैठने की व्यवस्था, वाहन पार्किंग की व्यवस्था आदि व्यवस्थाओं के लिए जिम्मेदारी अभी से सुनिश्चित की जाए। बैठक का संचालन क्षेत्रीय महामंत्रीएवं कार्यक्रम संयोजक अशोक चौरसिया ने किया।

बैठक में महानगर अध्यक्ष विद्या सागर राय, जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, विधान परिषद सदस्य अशोक धवन, कार्यक्रम संयोजक अशोक चौरसिया, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, सह मीडिया प्रभारी सोलापुरकर ,नवीन कपूर, जगदीश त्रिपाठी, संजय सोनकर, प्रवीण सिंह गौतम, अशोक पटेल, राहुल सिंह, रामप्रकाश दुबे, आत्मा विश्वेश्वर, सुनील मिश्रा, नरसिंह दास, विजय गुप्ता, पुष्पेंद्र प्रताप सिंह, सुशील गुप्ता, शैलेश पांडेय, संदीप चौरसिया, अमित राय, रजत जायसवाल, प्रमोद तिवारी आदि उपस्थित रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

7036


सबरंग