MENU

डैलिम्स सनबीम सीबीएसई 12 वीं 2017 का परिणाम शत-प्रतिशत रहा



 30/May/17

संस्था के अध्यक्ष प्रदीप ‘बाबा’ मधोक ने सभी उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि विद्यालय के विद्यार्थियों ने अपनी मेहनत और लगन से शानदार प्रदर्शन कर हम सभी की गरिमा को बढ़ाया है। कहा कि सत्र 2016‌‌-17 में 12 वीं की बोर्ड परीक्षा में विद्यालय के 325 लड़के व 175 लड़कियों का पंजीकरण हुआ था जिसमें सभी ने सफलता प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया

विज्ञान वर्ग में सर्वोच्च स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं में से आदर्श श्रीवास्तव ने 97.4 प्रतिशत अंक अर्जित कर प्रथम स्थान, समृद्ध श्रीवास्तव 97.2 प्रतिशत अंक प्राप्त करके द्वितीय स्थान, अमित कुमार पंडित ने 94.6 प्रतिशत अंक के साथ तृतीय स्थान, मोहम्मद मेहताफ आलम ने 93.4 प्रतिशत के साथ चतुर्थ एवं फर्हातुल ने 93.2 प्रतिशत के साथ सफलता हासिल की है।

वाणिज्य वर्ग में सर्वोच्च स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं में से आदर्श अग्रवाल ने 95.8 प्रतिशत अंक अर्जित कर प्रथम स्थान, मोनाली गुप्ता 93.6 प्रतिशत अंक, मुस्कान सिंह 93.4 प्रतिशत अंक, आदित्य गुप्ता एवं अमन गुप्ताने 92.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर चतुर्थ एवं अमीषा जायसवाल ने 92.4 प्रतिशत अंक के साथ सफलता हासिल की।

डैलिम्स सनबीम स्कूल की मुख्य शाखा रोहनियॉ स्थित छत्रावास के सभी छात्रों का परिक्षा परिणाम अत्यंत ही प्रशंसनीय रहा।

इस अवसर पर डैलिम्स सनबीम स्कूल की निदेशिका श्रीमती पूजा मधोक ने सफलता का श्रेय छात्रों के अथक परिश्रम एवं लगन के साथ विद्यालय का सुव्यवस्थित एवं आधुनिक, शैक्षणिक वातावरण, कर्मठ एवं अनुभवी शिक्षा तथा जागरूक अभिभावकों को जाता है। संस्था की सह निदेशिका श्रीमती मोनिका सारस्वत पाण्डेय ने सभी छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुये कहा कि छात्रों के साथ – साथ उनके मर्गदर्शक शिक्षक और अभिभावक भी बधाई के पात्र हैं । डैलिम्स सनबीम एडूकॉम के निदेशक माहिर मधोक ने उत्तीर्ण सभी छात्र-छात्राओं को बधाई एवं शुभकामनाएं दिया ।

यदि आपके पास भी मीडिया जगत का या कोई अन्य समाचार हो तो हमें clowntimesvaranasi@gmail.com पर मेल करें या फिर फोन नंबर 9839013179 पर बता सकते हैं। हम आपकी पहचान हमेशा गुप्त रखेंगे। - संपादक

https://www.facebook.com/Clown Times

http://www.youtube.com/clowntimesvns1

Teitter.com/@clowntimes1

Whats App 9839013179

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

4194


सबरंग