MENU

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश कोषाध्यक्ष अफरोज आलम ने कहा आज अल्पसंख्यकों को 33% का मिल रहा लाभ



 14/Apr/22

भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश कोषाध्यक्ष जनाब अफरोज आलम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा सरकार की योजनाओं और नीतियों की जमकर तारीफ की। क्लाउन टाइम्स से खास बातचीत उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की लाभकारी योजनाओं से निर्धन, असहाय एवं अल्पसंख्यकों को सबसे अधिक फायदा हुआ है। बीमा योजना के तहत बड़े-बड़े अस्पताल में निर्धन व्यक्तियों का इलाज आज मुफ्त हो रहा है। उन्होंने कहा कि मात्र 18 प्रतिशत जनसंख्या होने के बावजूद अल्पसंख्यकों को लगभग 33 प्रतिशत का लाभ मिल रहा है। भाजपा को अल्पसंख्यकों के वोट कम मिलने के बावजूद उन्होंने जीतने के बाद कभी यह फर्क नहीं किया कि किसने उनको वोट दिया है और किसने उनको वोट नहीं दिया। उन्होंने सभी के साथ समान व्यवहार रखते हुए लाभकारी योजनाएं जारी की है।

पीएम मोदी व सीएम योगी नहीं करते किसी से भेदभाव

जनाब अफरोज आलम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी व प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने जनधन खाते खुलवाकर बिचौलियों और कमीशनखोरों की दुकानें बंद कर दी। राशि सीधे उनके खाते में डालने की योजना चलाकर असहाय, निर्धन, अल्पसंख्यकों आदि को लाभान्वित किया है। इन लाभकारी योजनाओं को नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से आमजन तक पहुंचाने की आवश्यकता पर जोर देते हुए कहा कि कई व्यक्ति इस कारण भ्रमित है कि उन्हें क्या लाभ मिल पाया हैह जबकि उनकी सभी योजनाओं में मात्र पांच से सात योजनाएं ही देख लें तो जानकारी मिलेगी कि हर वर्ग के लिए सराहनीय योजनाएं लागू की है।

पीएम मोदी ने वंशवास की राजनीति को किया खत्म

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व में देश की प्रतिष्ठा बढ़ाई है। देश में आजादी के बाद एक वंश की पार्टी ने बीते कई सालों तक देश को जो नुकसान पहुंचाया है। उसकी भरपाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी इमानदार टीम के साथ कर रहे हैं। समाचार पत्रों के मुखपृष्ठ पर घोटालों के कांड से अक्सर नजर आते थे, लेकिन मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद कुशल नेतृत्व के कारण भ्रष्टाचार पर अंकुश लग गया, इसी कारण देश में तेजी से विकास हो रहा है। साथ ही देश की सुरक्षा के मामलों में आत्मनिर्भर हुआ है। विश्व में यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियां और हिम्मत है कि युद्ध के बीच में से भारतीय को ही नहीं बल्कि पड़ोसी देशों के नागरिकों को भी सुरक्षा पूर्वक निकाल लाए।

सपा-बसपा पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि पहले सपा आई, मुस्लिमों को छला, फिर बसपा ने ठगा और फिर क्षेत्रीय दलों ने भी अल्पसंख्यक खासतौर से मुस्लिमों का उपयोग किया। भाजपा से डराते रहे, ताकि मुस्लिम भाजपा की ओर नहीं आ जाएं, लेकिन अब मुस्लिम समझ गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने बिना किसी भेदभाव के सभी योजनाओं का लाभ हर वर्ग को दिया है। यही कारण है कि सोच बदल रही है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

9255


सबरंग