MENU

फ़र्श से अर्श तक का सफ़र सिर्फ़ भाजपा में : सैय्यद सरफराज पहलवान



 15/Apr/22

पूर्व लोकसभा प्रत्याशी एवं प्रमुख पर्यावरण विभाग काशी प्रांत तथा मुस्लिम राष्ट्रीय मंच आर एस एस के नेता सैयद सरफराज पहलवान ने बुधवार को एक विज्ञप्ति जारी कर कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महाराज वह प्रथम मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने जाति संप्रदाय तथा धर्म से ऊपर उठकर समस्त धर्मों और समस्त संप्रदायों उदाहरण स्वरूप मुस्लिम, सिख, जैन, बौद्ध, पारसी तथा हिंदू सभी के लिए वह विकास कार्य किया, जिससे पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के अंत्योदय का सपना साकार हुआ और 25 करोड़ की आबादी में तमाम निर्धनों शोषित और पीड़ितों तथा मातृशक्ति के उत्थान के लिए वह ऐतिहासिक कार्य किया। जो प्रदेश ही नहीं पूरे देश में बेमिसाल है।

इसी के फलस्वरूप जो 44 केंद्रीय योजनाओं में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महाराज के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में सर्वोत्तम स्थान प्राप्त किया है। हम मुसलमानों के लिए गौरव का विषय है की हर योजनाओं में लाभार्थी की संख्या मुस्लिम समाज के गरीब व्यक्तियों में सबसे अधिक है। क्योंकि पिछली तमाम सरकारों ने इस समाज के साथ वोट लेकर अब तक चोट ही किया है, जिस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मरहम रखकर सबका साथ, सबका विकास एवं सबका विश्वास को प्रदेश की धरती पर चरितार्थ कर दिया है।

अतः हम तमाम मुसलमानों को किसी के भ्रम जाल में ना आकर खुले दिल से भाजपा को समर्थन करना चाहिए, क्योंकि मुस्लिम समाज के उज्जवल भविष्य के लिए भाजपा ही एक विकल्प है।

सैयद सरफराज पहलवान ने कहा मुस्लिम भाइयों और समाजवाद का चोला पहनकर समाजवादियों से चोट खाने वाले अज्ञान मुस्लिम नेताओं से अनुरोध है कि वह अपने तमाम समर्थकों के साथ अपने मान सम्मान की रक्षा के लिए भाजपा ज्वाइन करें, उनका भाजपा परिवार में दिल की अथाह गहराईयों से स्वागत एवं अभिनंदन है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

3786


सबरंग