MENU

रामनगर औद्योगिक एसोसिएशन व करखियाव एग्रोपार्क वेलफेयर एसोसिएशन ने औद्योगिक गोष्ठि का किया आयोजन



 28/Jun/22

रामनगर औद्योगिक एसोसिएशन एवं करखियाव एग्रोपार्क वेलफेयर एसोसिएशन के संयुक्त तत्वाधान में औद्योगिक गोष्ठि का आयोजन किया गया ।

कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन के साथ हुआ। इस अवसर पर उद्यमियों ने कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संतोष कुमार सिंह अपर पुलिस आयुक्त वाराणसी का सम्मान किया गया।

औद्योगिक गोष्ठी में रामनगर औद्योगिक एसोसिएशन के अध्यक्ष देव भट्टाचार्य ने कहा कि अपने औद्योगिक क्षेत्र के सभी उद्यमी वाराणसी में रहते हैं, जिस प्रकार से आप एसपी चंदौली रहते हुए उद्यमियों के रक्षा के लिए हमेशा तत्पर रहते थे, ठीक उसी प्रकार हम सभी आपसे अपेक्षा करते हैं कि वाराणसी में रहने वाले सभी उद्यमियों एवं व्यापारियों की हितों के लिए आप तत्पर रहेंगे।

करखियाव औद्योगिक क्षेत्र के अध्यक्ष मनोज मद्धेशिया ने कहा कि अपने औद्योगिक क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ाने की आवश्यकता है और हमारा एसोसिएशन पुलिस के सहयोग के लिए हमेशा तत्पर रहेगा।

वाराणसी व्यापार मण्डल के अध्यक्ष अजित सिंह "बग्गा" ने कहा कि व्यापारि कोई भी समस्या लेकर थाने पहुंचता है तो उसको ससम्मान बैठा कर उनकी बात को थानेदार द्वारा सुना जाए और उसकी समस्याओं का तत्काल निवारण कराया जाए, साथ ही कोई पीड़ित व्यापारी एप्लीकेशन देता है तो उसको भी 107/16 में पाबंद कर दिया जाता है जो गलत है। 

बतौर मुख्य अतिथि संतोष सिंह अपर पुलिस आयुक्त वाराणसी में कहा कि किसी भी उद्यमी को कोई समस्या हो तो कभी भी मिलकर अपनी समस्य बता सकता है। उद्यमियों को किसी तरह की परेशानी नहीं होने दी जाएगी, पुलिस हर समय हर तरह से उनके साथ मित्रवत रहेगी।

अतिथियों का स्वागत के डी अग्रवाल ने किया तथा धन्यवाद यापन चंद्रेश्वर जायसवाल ने किया ।
कार्यक्रम में  मुख्य रूप से सतीश गुप्ता, जय प्रकाश पांडेय, राकेश जायसवाल, अमित गुप्ता, सिद्धार्थ बाजला, वीरेंद्र यादव,रवि गुप्ता, पवन जायसवाल, त्रिभुवन सिंह, राकेश अग्रवाल, हरिबंश सिंह, पंकज बिजलानी, संजय जायसवाल, परेश सिंह, प्रदीप गुप्ता, अजय राय, अमित घोषला, रामसागर, भरत जोतवानी, सुनील यादव, शिवपूजन जायसवाल, जसपाल सिंह,आनंद जायसवाल शिव जायसवाल सहित सैकड़ों की संख्या में उद्यमी मौजूद रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

4784


सबरंग