MENU

सीबीएसई कक्षा-10 के परीक्षा परिणाम के श्रेष्ठता सूची में सनबीम शिक्षण समूह का वर्चस्व रहा कायम



 23/Jul/22

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा शुक्रवार को 10वीं का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया।रिजल्ट जारी होते ही विद्यार्थियों के चेहरे खिल उठे। जहाँ वाराणसी जिले में करीब 100 से अधिक विद्यालयों के 25 हजार विद्यार्थियों ने अलग-अलग वर्ग में सफलता दर्ज की

है वही सनबीम शिक्षण समूह के विद्यार्थियों ने हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए श्रेष्ठता सूची में अपना वर्चस्व कायम रखा। सनबीम समूह के सभी विद्यालयों में परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। सनबीम विद्यालय भगवानपुर, लहरतारा, वरुणा एवं सनसिटी के मेधावी विद्यार्थियों ने अपनी-अपनी योग्यता का परिचय देते हुए परीक्षा में सफलता प्राप्त की।

एक ओर सीबीएसई की परीक्षा में सनबीम भगवानपुर के साम्भवी अग्रवाल एवं अक्षत राय ने 99.8 प्रतिशत अंक हासिल कर सनबीम शिक्षण समूह में पहला स्थान हासिल किया तो वही दूसरी ओर सनबीम लहरतारा के निर्मित चौरसिया एवं सनबीम भगवानपुर के सान्वी पी. एन. ने 98.4 प्रतिशत अंक पाकर दूसरे तथा सनबीम भगवानपुर के ही तिसरिषु एवं अनन्या चौहान ने 98.2 प्रतिशत अंक के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया।

समूह के अध्यक्ष डा.दीपक मधोक ने बताया कि सनबीम की चारो शाखाओं में विद्यार्थियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इसमें विशेष रुप से छात्रावासों में रहने वाले विद्यार्थियोें ने कीर्तिमान रचा है। उन्होंने सभी सफल छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

सनबीम स्कूल भगवानपुर में आयोजित प्रेस वार्ता में परीक्षा परिणामों की विस्तृत जानकारी देते हुए सनबीम निदेशक मण्डल (बोर्ड ऑफ डॉयरेक्टर्स) के पदाधिकारियों ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले इन सभी मेधावी विद्यार्थियों को विद्यालय प्रबन्धन की ओर से सम्मानित करने की घोषणा की।

इस विशेष अवसर पर समूह के अध्यक्ष डॉ दीपक मधोक के साथ-साथ निदेशिका श्रीमती भारती मधोक, उपनिदेशिका श्रीमती अमृता बर्मन, सहनिदेशिका श्रीमती प्रतिमा गुप्ता, मानद निदेशक श्री हर्ष मधोक, डीन, एकेडेमिक्स एवं इनोवेशन श्री आदित्य चौधरी, सी000 श्री संदीप मुखर्जी, सी.ओ.ओ. श्री आशीष राय के साथ ही श्रीमती गुरमीत कौर (प्रधानाचार्या-सनबीम भगवानपुर), श्रीमती परवीन कैसर (प्रधानाचार्या-सनबीम लहरतारा), डॉ0 अनुपमा मिश्रा (प्रधानाचार्या-सनबीम वरुणा) एवं श्रीमती अर्चना सिंह (प्रधानाचार्या-सनबीम सनसिटी) ने छात्र-छात्राओं , उनके अभिभावकों तथा सभी शिक्षकों को बधाई देते हुए आशा जताई कि आगामी सत्रों में भी सनबीम विद्यालय का ऐसा ही श्रेष्ठ प्रदर्शन बरकरार रहेगा।

इसी क्रम में सनबीम का नया विद्यालय सनबीम स्कूल सारनाथ प्रारम्भ हो चुका है जिसके बच्चे 2023-24 में बोर्ड परिक्षा में सम्मिलित होगें। बच्चों के सर्वांगीण विकास में यह विद्यालय मील का पत्थर साबित होगा।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

4305


सबरंग