MENU

सनबीम एकेडमी के विद्यार्थियों का बोर्ड परीक्षा परिणाम में शानदार प्रदर्शन



 27/Jul/22

वाराणसी के सनबीम एकेडमी के विद्यार्थियों ने सीबीएसई कक्षा दसवीं की बोर्ड परीक्षा में शानदार प्रदर्शन कर इतिहास रच दिया है। प्रत्‍येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी विद्यालय का परीक्षाफल शत-प्रतिशत रहा । सनबीम एकेडमी के कुल 253 विद्यार्थि स‍म्‍मलित हुए जिसमें सभी विद्यार्थियों ने अच्‍छे अंक प्राप्‍त कर विद्यालय व अभिवावकों का नाम रोशन किया है। स्‍नेहा कुमारी 97.2 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम, कृतिका सिंह 96.8 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय, भूमिका मिश्रा 96.2 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरे स्‍थान पर रहीं। कुल 44 विद्यार्थियों ने विभिन्‍न विषयों में 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्‍त कर शानदार प्रदर्शन किया है।

इस शानदार सफलता पर विद्यालय के सचिव जगदीप मधोक, निदेशिका पूनम मधोक एवं उप निदेशक डॉ जीपी मिश्रा ने सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी व उनके उज्‍जवल भविष्‍य की कामना की है।

प्रधानाचार्य डॉ. केके पंडा ने प्रसन्‍नता जाहिर करते हुए कहा कि यह परिणाम शिक्षकों के श्रेष्‍ठ मार्गदर्शन एवं विद्यार्थियों के कठिन परिश्रम का फल है। हमारा विद्यालय शिक्षा के क्षेत्र में नित नये आयाम स्‍थापित कर रहा है। ऑपरेशन हेड रोहन मधोक ने भी हर्ष व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि सनबीम एकेडमी सदैव श्रेष्‍ठ शिक्षा व्‍यवस्‍था देने हेतु संकल्पित है यह शानदार प्रदर्शन परिणाम इसी का फल है सभी शिक्षक विद्यार्थि एवं अभिवावकगण बधाई के पात्र हैं। यह जानकारी विद्यालय प्रशासक डॉ निशान्‍त ने दी।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

7951


सबरंग