MENU

बग्गा जी का किसी भी तरह का बकाया है तो सबूत दें : प्रेम मिश्र, अध्यक्ष महानगर उद्योग

संजय कुमार मिश्र

 22/Apr/19

वाराणसी में पिछले दिनों व्यापारिक समस्याओं पर बुलाई गई विभिन्न समितियों के बैठक में दो व्यापारी नेता आपसमें भिड़ गए व गाली-गलोज तक की नौबत आ गई जो दैनिक अखबार की सुर्खी बनी । यह मिटिंग संयुक्त व्यापार समिति जो नव गठित व्यापारिक समिति है के द्वारा बुलाई गई थी । जी हां कभी एक ही व्यापार मंडल में एक साथ रहने वाले दो व्यापारियों की अपनी महत्वाकांक्षा ने इतना जोर मारा कि दोनों ही व्यापारियों नें अपने हितों को साधने के लिए अपना-अपना व्यापारिक संगठन खड़ा कर दिया । जी हां ये व्यापारी है अजीत सिंह बग्गा और प्रेम मिश्र । 
क्लाउन टाइम्स नें जब विवाद के परिपेक्ष्य में महानगर उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष प्रेम मिश्र की अजीत सिंह बग्गा से गाली-गलौज व उनके ऊपर 18 लाख रुपया बकाया होने के साथ विभिन्न व्यापारियों से धन ले कर वापस न करने के आरोपों पर सीधी बात की तो प्रेम मिश्र ने अजीत सिंह बग्गा के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि अजीत सिंह बग्गा झूठ बोल रहे है, अगर वो सच बोल रहे है तो सबूत दें । रही बात मेरी तो आज मेरे संगठन में 29,000 के लगभग व्यापारी जुड़े है । हम बार डांसर को होली समारोह जैसे पवित्र त्योहार पर नहीं नचवाते बल्कि यह त्योहार देश व समाज के रक्षकों के साथ शालीन तरीके से मनाते है । हां आर. के. चौधरी और नारायण खेमका का समर्थन हमें प्राप्त है जिसका मुझे गर्व है । जब अपना गुरू मानने वाले मोहन सरावगी को अजीत सिंह बग्गा ने नहीं बख्शा तो मैं क्या चीज हूं । प्रेम मिश्र नें कहा कि मैं तो व्यापारी हूं नेता नहीं । संगठन और व्यापार का हित सोचना मेरा कार्य और कर्तव्य दोनों है जो मैं कर रहा हूं पर आरोप लगाने वाले पहले अपने गिरेबांन में झांके कि वो और उनका व्यापार किस तरह का है।

संगठन और व्यापार का हित सोचना मेरा कार्य और कर्तव्य दोनों है जो मैं कर रहा हूं पर आरोप लगाने वाले पहले अपने गिरेबांन में झांके कि वो और उनका व्यापार किस तरह का है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

9587


सबरंग