MENU

भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने नि:शुल्क स्वास्थ्य मेला का किया शुभारंभ



 18/Sep/22

आज जनपद चंदौली के  सकलडीहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर देश के  प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी के 72वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में देश भर में मनाए जा रहे हैं सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के अंतर्गत आयोजित नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर " स्वास्थ्य मेले " का शुभारंभ भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने फीता काटकर किया ।।

भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने कहा कि विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता व देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में पूरे देश भर में अनेक प्रकार के सामाजिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है उसी क्रम में आज सकलडीहा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर  भी नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है इस शिविर में लोगो के स्वास्थ्य की जांच के साथ ही दवा का भी वितरण किया जाएगा ।

इस दौरान भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने कहा कि सरकार के जनता के द्वार की संकल्पना अब साकार हो रही है इस स्वास्थ्य मेले का लाभ लोगो को मिल रहा है । देश व प्रदेश सरकारें जनहित के लिए प्रतिबद्ध है व सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ जनता को मिल रहा है भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने स्वास्थ्य शिविर में मिलने वाली जनसुविधाओं का भी निरीक्षण किया ।

इस मौके पर ब्लॉक प्रमुख अवधेश सिंह, स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ संजय यादव,विजय गुप्ता,अरुण मिश्रा,भानु प्रताप सिंह, भगवान दास राम, देवेंद्र दत्त पाण्डेय, रामअ धार गुप्ता एवं इत्यादि लोग उपस्थित रहे ।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

8393


सबरंग