MENU

रिधिमा कोहली ने 98.2 प्रतिशत अंक अर्जित कर डैलिम्सं सनबीम का बढ़ाया मान

संजय कुमार मिश्र

 03/May/19

सीबीएसई बारहवीं कक्षा परीक्षा परिणाम में डैलिम्‍स सनबीम स्‍कूल वाराणसी के छात्रों का रिजल्‍ट शत-प्रतिशत रहा। संस्‍था के अध्‍यक्ष प्रदीप बाबा मधोक ने सभी उत्‍तीर्ण छात्र-छात्राओं को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि संस्‍था के छात्रों ने अपनी मेहनत और लगन से शानदार प्रदर्शन कर हम सभी की गरिमा को बढ़ाया है। उन्‍होंने बताया कि सत्र 2018-19 में बारहवीं की बोर्ड परीक्षा में विद्यालय के समस्‍त बालक एवं बालिकाओं ने सफलता प्राप्‍त कर विद्यालय का नाम रोशन किया है।

विज्ञान वर्ग में सर्वोच्‍च स्‍थान प्राप्‍त करने वाले छात्र-छात्राओं में से रिधिमा कोहली ने 98.2 प्रतिशत अंक अर्जित कर प्रथम स्‍थान, इशिता मिश्रा ने 96.6 प्रतिशत अंक प्राप्‍त कर द्वितीय स्‍थान, कृति श्रीवास्‍तवा ने 96.4 प्रतिशत के साथ तृतीय स्‍थान, गौरव सिंह ने 96.2 प्रतिशत के साथ चतुर्थ एवं प्रतिक कुमार अग्रवाल ने 95.8 प्रतिशत के साथ सफलता हासिल की है।

कामर्स वर्ग में सर्वोच्‍च स्‍थान प्राप्‍त करने वाले छात्र-छात्राओं में से तारेश सिंघानिया ने 97.6 प्रतिशत अंक अजिंत कर प्रथम स्‍थान, मो.अहमद खान ने 97.4 प्रतिशत अंक प्राप्‍त कर द्वितीय स्‍थान, दीपिका गुप्‍ता ने 97.2 प्रतिशत के साथ तृतीय स्‍थान, सौम्‍या तिवारी ने 96.4 प्रतिशत के साथ चतुर्थ एवं संकेत अग्रवाल, उदय शंकर मिश्रा एवं ईशा प्रकाश ने 95.4 प्रतिशत के साथ सफलता हासिल की है।

मानविकी वर्ग में सर्वोच्‍च्‍ स्‍थान प्राप्‍त करने वाले छात्र-छात्राओं में से आनन्‍द कुमार पटेल एवं अनिकेत कुमार ने 96.4 प्रतिशत अंक अर्जित कर प्रथम स्‍थान, शुभम कुमार दिक्षित ने 95.2 प्रतिशत अंक प्राप्‍त कर द्वितीय स्‍थान,  प्रह्लाद मौर्या ने 94.2 प्रतिशत के साथ तृतीय स्‍थान, सिदरा साबीन ने 92.0 प्रतिशत के साथ चतुर्थ एवं रेशमा खातून ने 91.8 प्रतिशत के साथ सफलता हासिल की है।

इस अवसर पर संस्‍थान की निदेशिका पूजा मधोक ने कहा कि इस सफलता का श्रेय छात्रों के अथक परिश्रम एवं लगन के साथ विद्यालय के सुव्‍यवस्थित एवं आधुनिक शै‍क्षणिक वातावरण, कर्मण्‍ठ एवं अनुभवी शिक्ष्‍ाक तथा जागरुक अभिभावकों को जाता है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

3579


सबरंग