MENU

भोजपुरी सुपर स्टार एवं सांसद "निरहुआ" गड़ौली धाम में 26 सितंबर को करेंगे श्री रामलीला का शुभारंभ, अयोध्या की सुप्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय लीला मंडली द्वारा 9 दिन किया जायेगा श्री रामलीला का प्रस्तुतिकरण



 26/Sep/22

नवरात्र के प्रथम दिवस 26 सितंबर,सोमवार को सायँ काल 6.00 बजे से गड़ौली धाम,काशी क्षेत्र में आयोजित श्री रामलीला, अयोध्या की सुप्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय लीला मंडली द्वारा प्रारंभ की जाएगी जिसका शुभारंभ भोजपुरी सुपर स्टार एवं आजमगढ़ के लोकप्रिय सांसद दिनेश लाल यादव "निरहुआ" द्वारा किया जाएगा।

ओ एस बालकुन्दन फाउंडेशन के संस्थापक एवं भाजपा के प्रदेश सहप्रभारी सुनील ओझा के मार्गदर्शन में 26 सितंबर से आयोजित नव दिवसीय श्री रामलीला के दसवें दिन 5 अक्टूबर को दशहरे के दिन  रावण दहन होगा।

 इस अवसर पर गड़ौली धाम में लीला प्रेमियों की बड़ी संख्या में आगमन की सूचना पर लीला प्रेमियों के बैठने,सुरक्षा,पेयजल आदि की मुकम्मल व्यवस्था की गयी है।

भाजपा काशी क्षेत्र के प्रवक्ता नवरतन राठी ने बताया कि गड़ौली धाम में अयोध्या की अंतरराष्ट्रीय लीला मंडली द्वारा प्रस्तुत नवदिवसीय श्री रामलीला के प्रथम दिन 26 सितंबर को गणेश पूजा,27 को श्री रामजन्म,28 को ताड़का वध,29 को धनुष यज्ञ,30 को रामवन गमन,1 अक्टूबर को सीता हरण,2 को लंका दहन,3 को रामेश्वर स्थापना एवं 4 अक्टूबर को लक्ष्मण शक्ति तथा 5 अक्टूबर को रावण दहन होगा।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

9567


सबरंग