MENU

सहोदया स्कूल कॉम्पलेक्स के तत्वाधान में अंतर स्कूल फिएस्टा का हुआ शुभारम्भ



 17/Oct/22

अंडर14 में डीपीएस वाराणसी बना चैम्पियन व जैपुरिया बाबतपुर रहा उपविजेता

अंडर17 में संत अतुलानंद बना चैम्पियन व जैपुरिया बाबतपुर रहा उपविजेता

सेठ एम. आर. जैपुरिया स्कूल्स बनारस के बाबतपुर कैम्पस में सहोदया स्कूल कॉम्पलेक्स के तत्वाधान में अंतर स्कूल फिएस्टा का शुभारम्भ आयोजित किया गया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि मनीष टण्डन (एचडीएफसी बैंक सीनियर वाइस प्रेसिडेंट सर्कल हेड) ने मशाल जलाकर स्पोर्ट्स फिएस्टा का शुभारम्भ किया, व खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया।

इस प्रतियोगिता में क्षेत्रीय जनपदों से 14 टीमों से खेलभावना से ओतप्रोत 200 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया, व सभी खिलाड़ियों ने मुख्य अतिथि को मार्च पास्ट की सलामी दी। साथ ही खिलाड़ियों को खेल भावना के कर्तव्य का पालन करने हेतु शपथ दिलायी गयी।

अपने सम्बोधन में मुख्य अतिथि एचडीएफसी बैंक सीनियर वाइस प्रेसिडेंट सर्कल हेड मनीष टण्डन ने कहा कि  खेल  लोगों को मजबूत, आत्मविश्वासी और कुशल बनाता हैं तथा उनके मानसिक एवं शारीरिक विकास और चरित्र के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता हैं। खेल की चुनौतियों का सामना करना हमें जीवन की अन्य चुनौतियों से निपटने के साथ ही इस प्रतियोगी संसार में जीवित रहना भी सिखाता है।

 इस अवसर पर विद्यालय के चेयरमैन दीपक कुमार बजाज ने कहा कि मानसिक रुप से सक्रिय एवं फिट रहने के लिए विभिन्न शारीरिक गतिविधियों में भाग लेना महत्वपूर्ण है। जो शरीर को वर्तमान के साथ – साथ भविष्य के परिदृश्य में भी सक्रिय रखने में मदत करेगा।

अंडर-14 फुटबॉल मैच में डीपीएस वाराणसी ने प्रथम , जैपुरिया बाबतपुर को द्वितीय व जेएस पब्लिक स्कूल को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ।

अंडर-17 के फुटबाल मैच में संत अतुलानंद को प्रथम, जैपुरिया बाबतपुर को द्वितीय व तृतीय स्थान पर डीपीएस वाराणसी रहा।

इस अवसर पर विद्यालय के सांस्कृतिक विभाग की ओर से विभिन्न नृत्य व संगीत का छात्र-छात्राओं द्वारा मनमोहक प्रस्तुतीकरण किया गया।

विद्यालय की प्रधानाचार्या सुधा सिंह ने कार्यक्रम में उपस्थित विशिष्ट जनों का आभार व धन्यवाद व्यक्त किया।

 कार्यक्रम का संचालन तौसीफ खान ने किया।

इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंध निदेशक मनोज कुमार बजाज, अधिशासी निदेशक श्याम सुन्दर बजाज, निदेशक अनिल के.जाजोदिया,आयुष्मान बजाज शैक्षणिक प्रबंधक नरेन्द्र पाण्डेय व सहोदया स्कूल कॉम्पलेक्स के पदाधिकारी डा.रंजन राय एवं मुकेश सेलाट व अन्य गणमान्य उपस्थित थे।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

5408


सबरंग