MENU

सनबीम कप 2022 के अन्तर्विद्यालयीय कैरम, चेस एवं टेबल टेनिस चैम्पियनशिप में आदित्य नारायण सिंह पब्लिक स्कूल (कैरम), सनबीम स्कूल लहरतारा (चेस) एवं सनबीम सनसिटी (टेबल टेनिस)की टीमें हुईं विजेता



 22/Oct/22

सनबीम कप 2022 में अन्तर्विद्यालयीय कैरम, चेस एवं टेबल टेनिस चैम्पियनशिप में आदित्य नारायण सिंह पब्लिक स्कूल (कैरम), सनबीम स्कूल लहरतारा (चेस)एवं सनबीम सनसिटी (टेबल टेनिस)की टीमें विजेता हुईं।

वाराणसी दिनांक 20अक्टूबर 2022 ।सनबीम स्कूल सारनाथ के प्रांगण में दिनांक18,19 एवं 20 दिसम्बर को तीन दिवसीय कैरम, चेस एवं टेबल टेनिस प्रतियोगिता सनबीम कप का आयोजन किया गया।इसमें वाराणसी के 29 विद्यालयों ने भाग लिया।

सनबीम शिक्षण समूह की उपनिदेशिका श्रीमती अमृता बर्मन के स्वागत सम्बोधन एवं दीप प्रज्ज्वलन के पश्चात पुरस्कार वितरण समारोह प्रारंभ हुआ।

इस प्रतियोगिता में कैरम अंडर 12 बालक वर्ग में आदित्य एन पी स्कूल चोलापुर के फैज़ान जुम्मन ने स्वर्ण ,संत अतुलानन्द कॉन्वेंट स्कूल के श्रेयश गुप्ता ने रजत, सनबीम वरुणा के यथार्थ सिंह एवं आदित्य एन पी स्कूल चोलापुर के दिव्यांश सिंह ने कांस्य पदक अर्जित किया। अंडर 12 बालिका वर्ग में सनबीम स्कूल भगवानपुर की सुक्कज जी ज्योति ने स्वर्ण ,मरियम एजुकेशन की अरिशा सरवन उस्मानी, सनबीम लहरतारा की निदा एवं सनबीम भगवानपुर की श्रेयांशी ने कांस्य पदक प्राप्त किया।अंडर 14 बालक वर्ग में सन्त अतुलानन्द के दीपक कुमार ने स्वर्ण, सन्त अतुलानन्द के शत्रुजीत सिंह ने रजत, आदित्य एन पी स्कूल चोलापुर एवं मरियम एजुकेशन के फवाज़ वसीम ने कांस्य पदक प्राप्त किया। अंडर 14 बालिका वर्ग में आदित्य एन पी स्कूल की अंशिका सिंह ने स्वर्ण, आदित्य एन पी स्कूल की वंशिका वर्मा, मरियम एजुकेशन की सानिया और आईशा सरवन उस्मानी ने कांस्य पदक हासिल किया।

टेबल टेनिस अंडर 11 में सनबीम सनसिटी के देव त्रिपाठी ने स्वर्ण, सनबीम वरुणा के शिवांश श्रीवास्तव ने रजत,सनबीम सारनाथ के शाश्वत एवं सनबीम सनसिटी के शौर्य राय ने कांस्य पदक हासिल किया। अंडर 11 बालिका वर्ग में सनबीम सनसिटी की श्रेया सहानी ने स्वर्ण एवं इशानवी ने रजत ,सनबीम वरुणा की संस्कृति चौधरी एवं सनबीम लहरतारा की धृति ने कांस्य पदक हासिल किया। अंडर 14 बालक वर्ग में सनबीम सनसिटी के पार्थ प्रभाकर ने स्वर्ण एवं अक्षज सिन्हा ने रजत ,सनबीम वरूणा के आरव सिंह एवं सन्त अतुलानन्द कॉन्वेंट स्कूल के विपुल कुमार को कांस्य पदक प्राप्त हुआ।अंडर 14 बालिका वर्ग में सनबीम सनसिटी की प्रिया तिवारी ने स्वर्ण, सनबीम अन्नपूर्णा की अनोखी गुप्ता ने रजत ,सेंट जॉन्स स्कूल लेढूपुर की उन्नति सिन्हा एवं सनबीम अन्नपूर्णा की रिद्धिमा ने कांस्य पदक अर्जित किया।

चेस अंडर 9 बालक वर्ग में सनबीमअन्नपूर्णा के रुद्र प्रताप श्रीवास्तव ने स्वर्ण, सनबीम लहरतारा के पार्थ टिकमानी ने रजत एवं सनबीम भगवानपुर के उज्ज्वल पाठक ने कांस्य पदक अर्जित किया। अंडर 9 बालिका वर्ग में सनबीम लहरतारा की अनन्या सिंह चौहान ने स्वर्ण ,सनबीम भगवानपुर की अन्वी श्रीवास्तव ने रजत एवं सनबीम भगवान पुर की आंकना भास्कर ने कांस्य पदक प्राप्त किया।अंडर 11 बालक वर्ग में सनबीम अन्नपूर्णा के श्रेष्ठ श्रीवास्तव ने स्वर्ण, सनबीम वरूणा के शाश्वत पाठक ने रजत एवं आर्यन इंटरनेशनल स्कूल के श्रेष मिश्रा ने कांस्य पदक जीता। अंडर 11 बालिका वर्ग में आर्यन इंटरनेशनल स्कूल की मनस्वी पाण्डेय ने स्वर्ण ,जीवन ज्योति की हिमांशी यादव ने रजत एवं सनबीम भगवानपुर की अदिति दूबे ने कांस्य पदक जीता। अंडर 13 बालक वर्ग में सनबीम लहरतारा के माज़ इकबाल फ़ारूक़ी ने स्वर्ण, सेंट मैरिज कॉन्वेंट स्कूल के आभास कुमार सिंह ने रजत एवं तोमर चिल्ड्रेन स्कूल के प्रियांशु प्रताप सिंह ने कांस्य पदक जीता अंडर 13 बालिका वर्ग में सनबीम भगवानपुर की दीक्षा चौहान ने स्वर्ण, सनबीम वरूणा की अशिता कुशवाहा ने रजत एवं सनबीम मुगलसराय की आस्था कुमारी ने कांस्य पदक जीता। अंडर 15 बालक वर्ग में सनबीम वरूणा के अलौकिक जायसवाल ने स्वर्ण, सनबीम लहरतारा के केशव सिंघल ने रजत एवं सनबीम वरुणा के हरदेव सहाय ने कांस्य पदक जीता। अंडर 15 बालिका वर्ग में सनबीम लहरतारा की वैष्णवी प्रकाश ने स्वर्ण ,सनबीम वरुणा की ऊर्जा पाल सिंह ने रजत एवं सनबीम भगवानपुर की नियति विक्रम सिंह ने कांस्य पदक जीता। 


सनबीम स्कूल गाजीपुर को सर्वोत्तम अनुशासन, सेंट जॉन्स लेढूपुर को सर्वोत्तम वेशभूषा,सनबीम नारायणपुर को सर्वोत्तम खेलभावना और जीवन ज्योति हायर सेकेंडरी स्कूल को सर्वोत्तम न्यायपूर्ण व्यवहार के लिए पुरस्कृत किया गया।

सनबीम शिक्षण समूह के चेयरमैन डॉ. दीपक मधोक जी ने चैम्पियंस ट्रॉफी कैरम - आदित्य नारायण सिंह पब्लिक स्कूल चोलापुर,चेस - सनबीम स्कूल लहरतारा एवं टेबल टेनिस की चैम्पियन्स ट्रॉफी -सनबीम सनसिटी को प्रदान की। सन्त अतुलानन्द कॉन्वेंट स्कूल कोइराजपुर को कैरम तथा सनबीम स्कूल वरुणा को चेस और टेबल टेनिस के उपविजेता का पुरस्कार प्रदान किया गया।

समापन समारोह में सनबीम शिक्षण समूह के चैयरमैन डॉ.दीपक मधोक, निदेशिका श्रीमती भारती मधोक, ऑनरेरी निदेशक श्रीमान हर्ष मधोक, उपनिदेशिका श्रीमती अमृता बर्मन एवं QCR&D अध्यक्ष श्री पी वी पॉल जी ने विजेताओं को बधाई देते हुए कहा कि खेल न केवल हमारे शारीरिक स्वास्थ्य अपितु मानसिक स्वास्थ्य के लिए भी बहुत आवश्यक है क्योंकि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का विकास होता है।इससे हमारे जीवन में अनुशासन आता है। विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती सौमिता चटर्जी ने भी सभी विजेताओं को बधाई दी तथा समारोह में उपस्थित सभी महानुभावों को धन्यवाद ज्ञापित किया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

8288


सबरंग