MENU

डैलिम्स सनबीम स्कू,ल के 10 वीं के छात्रों ने लहराया सफलता का परचम



 07/May/19

वाराणसी सीबीएससी 10 वीं के घोषित परिणामों में विद्यालय के छात्र-छात्राओं में सफलता की खुशी देखने को मिल रही थी। डैलिम्‍स सनबीम स्‍कूल में सर्वोच्‍च स्‍थान प्राप्‍त करने वाले छात्र-छात्राओं में से प्राची सिंह, अनुष्‍का केशरी एवं लाडली सिंघानिया ने 98.2 प्रतिशत अंक अर्जित कर प्रथम स्‍थान, आकृति सिंह ने 98 प्रतिशत अंक प्राप्‍त कर द्वितीय स्‍थान, दिव्‍याश कुमार दूबे ने 97.8 प्रतिशत के साथ तृतीय स्‍थान, अब्‍दुल करीम, अदिनव पुन्‍य बेनजी, आदित्‍य उपाध्‍याय, शुभांगी दिवाकर एवं त्रिषा नागर ने 97.2 प्रतिशत के साथ चतुर्थ, स्‍तुती अग्रवाल, अस्मित पाण्‍डेय एवं रिशिता श्रीवास्‍तव ने 97 प्रतिशत के साथ पाचवॉं स्‍थान, आशुतोष कुमार चतुर्वेदी ने 96.6 प्रतिशत के साथ छठा, रिशिता गुप्‍ता एवं यशी चैतन्‍य ने 96.4 प्रतिशत के साथ सातवॉं स्‍थान, अनुराधा सिंह, खुशी श्रीवास्‍तव एवं रितिक सिंह ने 96.2 प्रतिशत के साथ आठवॉं स्‍थान, आद्या-राग्‍य एवं अदिति रघुवंशी ने 95.8 प्रतिशत के साथ नौवां स्‍थान एवं, पार्थ सिंह ने 95.6 प्रतिशत के साथ नौवां स्‍थान एवं पार्थ सिंह ने 95.6 प्रतिशत के साथ दशवाँ स्‍थान हासिल किया है।

इस शानदार उप‍लब्धि पर छात्रों को बधाई देते हुए निदेशिका श्रीमती पूजा मधोक ने उनका उत्‍साहवर्द्धन किया। उन्‍होंने उनको प्रेरित करते हुए कहा कि अगली कक्षाओं के लिए विचार-विमर्श के बाद ही निर्णय लेकर लक्ष्‍य निर्धारित करें और अध्‍ययन करें। कम्‍पटीशन के युग में जो सर्वोत्‍तम होगा वही शीर्ष पर पहुँचेगा।

संस्‍थान के एडिशनल डायरेक्‍टर मिस्‍टर माहिर मधोक ने छात्रों द्वारा अभूतपूर्व सफलता प्राप्‍त करने पर छात्रों के साथ-साथ उनके अभिभावकों को भी बधाई दीं, जिनके अपेक्षित सहयोग से ही छात्रों ने महत्‍तवपूर्ण सफलता प्राप्‍त की है। उन्‍होंने कहा कि इसका श्रेय विद्यालय का समुचित शैक्षणिक वातावरण, समर्पित, कर्तव्‍यनिष्‍ठ एवं अनुभवी  शिक्षकगण भी है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

6454


सबरंग