MENU

सपा के पूर्व मंत्री के डॉक्टर बेटे की महिला मित्र के यूरिन टेस्ट में कोकीन और एम्फैटेमिन की हुई पुष्टि



 25/Nov/22

 

बनारस के डॉक्टर अभिषेक की मुसीबतें बढ़ी गोवा छोड़ने पर लगी रोक

बनारस में सपा के पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह के चिकित्सक बेटे डॉ. अभिषेक विक्रम सिंह की मुसीबतें अब और बढ़ गई हैं। मेडिकल रिपोर्ट में उनकी महिला मित्र सारा खान के यूरिन टेस्ट में कोकीन और एम्फैटेमिन के सेवन की पुष्टि हुई है। फिलहाल पणजी पुलिस ने सारा का बयान नहीं लिया है।

सपा के पूर्व मंत्री के चिकित्सक बेटे के गोवा छोड़ने पर फिलहाल लगी रोक

सपा के पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह के चिकित्सक बेटे डॉ.अभिषेक विक्रम सिंह को अगले आदेश तक गोवा छोड़ने पर पुलिस ने रोक लगा दी है। मेडिकल रिपोर्ट में सारा खान के यूरिन टेस्ट में कोकीन और एम्फैटेमिन के सेवन की पुष्टि हुई है। फिलहाल पणजी पुलिस ने सारा का बयान नहीं लिया है। अगले आने वाले 24 घंटे में पणजी के कलंगुट थाने की पुलिस सारा का बयान दर्ज करेगी।

बताते चलें कि 19 नवंबर को दिल्ली की रहने वाली डॉक्टर की महिला मित्र के साथ डॉ. अभिषेक विक्रम सिंह गोवा गए थे । वहीं विकेण्ड पार्टी के दौरान ड्रग्स लेने से युवती की तबीयत बिगड़ गई। उसे 20 नवंबर की शाम निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ तबियत ज्यादा बिगड़ने पर चिकित्सकों ने उसे वेंटीलेटर पर रखा है। युवती होश में नहीं आ पा रही है। मिडिया के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार कलंगुट थाने के पीआई गुरुदत्त सावंत ने बताया कि चिकित्सक अभिषेक से पूछताछ की जा रही है। युवती का बयान दर्ज किया जाना है। वह अभी बयान देने में असहज है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

3087


सबरंग