MENU

सनबीम कॉलेज भगवानपुर में रक्तदान शिविर का आयोजन



 01/Dec/22

राष्ट्रीय सेवा योजनाए सनबीम कॉलेज भगवानपुर, एच.डी.एफ.सी बैंक एवं ब्लड बैंक आई .एम.एस.ए, बी.एच.यू के संयुक्त तत्वाधान में लगा शिविर

राष्ट्रीय सेवा योजनाए सनबीम कॉलेज फॉर वीमेन, भगवानपुर, एच.डी.एफ.सी. बैंक एवं ब्लड बैंक, बैंक आई .एम.एस.ए, बी.एच.यू के संयुक्त तत्वाधान में एड्स दिवस पर कॉलेज कैंपस में आज दिनांक 1 दिसम्बर 22 को रक्त दान शिविर लगाया गया । इस महादन में कॉलेज की लगभग 60 छात्राओं और शिक्षकों ने सर सुन्दर लाल अस्पताल बी.एच.यू के ब्लड बैंक को इंचार्ज डॉ. एस. के. सिंह तथा डॉ. आशुतोष सिंह की देखरेख में रक्तदान किया । इस रक्तदान का मुख्य उद्देश्य जरूरतमंद को समय पर रक्त उपलब्ध कराना एवं युवा छात्राओं में रक्त दान के प्रति जागरूक करना था ।

साथ ही एड्स दिवस के अवसर पर पोस्टर एवं स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिता का आयोजन भी महाविद्यालय में डॉ. प्रीति श्रीवास्तवाए विभागाध्यक्ष, फैकल्टी ऑफ़ साइंस के निर्देशन में हुआ। जिसमें छात्राओं ने बढ़ चढ़ कर प्रतिभाग किया । इस अवसर पर सनबीम समुह के अध्यक्ष डॉ. दीपक मधोक एवं निदेशिका श्रीमती भारती मधोक ने अपने संबोधन में सभी को रक्तदान करने के लिए प्रेरित किया । महाविद्यालय की प्राचार्या डा. विभा श्रीवास्तव ने रक्तदान कर शिविर का आरम्भ किया तत्पश्चात महाविद्यालय की छात्राओं तथा शिक्षकों ने रक्तदान किया ।

इस अवसर पर सनबीम समुह की सह-निदेशिका श्रीमती प्रतिमा गुप्ता एवं महाविद्यालय की प्रशासनिक प्रमुख मधुलिका सिंह ने सभी रक्तदाताओं को शिविर में अपना सहयोग देने के लिए आभार प्रकट किया । शिविर में राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी हेरंब कुमार मिश्र, पीआरओ रंजीत झा, सुदेशना दत्ता, एच.डी.एफ.सी बैंक के ब्रांच मेनेजर शास्वत ओम एवं महाविद्यालय के शिक्षकगण आदि उपस्थित रहे।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

8118


सबरंग