MENU

रेजोनेन्स वाराणसी स्टडी सेन्टर के दो नये एकेडमिक ब्लॉक का शुभारंभ

दिनेश मिश्र

 18/Jan/23

वाराणसी शहर के दुर्गाकुण्ड में रेजोनेन्स वाराणसी के विस्तार हेतु दो नए एकेडमिक ब्लॉक का भव्य उद्घाटन18 जनवरी को कबीर नगर एवं ब्रह्मानंद कॉलोनी,दुर्गाकुण्ड में सम्पन्न हुआ। रेजोनेन्स आईआईटी एवं नीट की प्रवेश परीक्षा की तैयारी के क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित नाम है।रेजोनेन्स, वाराणसी के इन एकेडमिक ब्लॉक में हाईटेक लाइब्रेरी,वाईफाई कैम्पस,डाउट क्लीयरिंग सेशन हेतु अलग स्पेस की सुविधा है जो कि पूर्वांचल के स्टूडेंट्स के लिए एक अवसर प्रदान करेगा कि वे प्रदेश से बाहर जाए बिना अपनी तैयारी कर सकें।

रेजोनेन्स, वाराणसी के निदेशक सौरभ पाठक जी ने बताया कि क़्वालिटी एजुकेशन के लिये रेजोनेन्स, वाराणसी प्रतिबद्ध है और इसीलिए रेजोनेन्स वाराणसी का विस्तार किया गया है। 22 जनवरी, रविवार को जीनियस सर्च टेस्ट (GST-40) स्कॉलर शिप परीक्षा का आयोजन रेजोनेन्स, वाराणसी द्वारा किया जायेगा जिसके तहत टॉप 40 स्टूडेंट्स को मुफ़्त शिक्षा दी जायेगी जिसका उद्देश्य है कि मेधावी स्टूडेंट्स की शिक्षा में धन बाधक ना बने।

प्रभाशंकर एवं अजित जी ने बताया कि अब पूर्वांचल के स्टूडेंट्स के लिये रेजोनेन्स, वाराणसी द्वारा हाईटेक एवं क़्वालिटी तकनीकी एवं चिकित्सा शिक्षा वाराणसी में ही सुलभ है जिसके लिये वे पहले प्रदेश से बाहर जाने के लिये मजबूर थे। नए बैच की शुरुआत 1 फरवरी से होनी है।

इस अवसर पर शहर के प्रतिष्ठित स्कूलों के निदेशक व गणमान्य लोग उपस्थित थे। धन्यवाद ज्ञापन ज़ोनल हेड अभिषेक कुमार सिंह ने दिया।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

1688


सबरंग