MENU

वाराणसी की बेटी सुधा ने यूपीपीएससी में ग्यारहवीं रैंक हासिल कर बढ़ाया मान, पूर्व मंत्री अजय राय ने बिटिया के घर पहुँच कर दी बधाई



 24/Jan/23

जंसा थाना क्षेत्र के कुंडरियां गांव निवासी किसान प्रमोद उर्फ बब्बू सिंह की बिटिया सुधा ने उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के जनरल कोटे के परीक्षा में ग्यारहवीं रैंक हासिल कर वाराणसी जिले और गांव का मान बढ़ाया है। सुधा के इस उपलब्धि पर उनका चयन समीक्षा अधिकारी के पद पर हुआ है। आज राष्ट्रीय बालिका दिवस के मौके पर प्रदेश प्रांतीय अध्यक्ष, पूर्व मंत्री सुधा के घर पहुँच कर बधाई दिए व अंगवस्त्रम व पुष्पगुच्छ भेंट कर शुभकामनाएं दी। प्रदेश प्रांतीय अध्यक्ष, पूर्व मंत्री अजय राय ने कहा कि सुधा बिटिया ने वाराणसी का नाम रौशन किया है। बिटिया ने अपने मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है हम लोग गौरवान्वित है की काशी की बिटिया ने मान सम्मान बढ़ाया है। आज राष्ट्रीय बालिका दिवस है ऐसे में सुधा बिटिया की उपलब्धि सशक्त नारी सशक्तिकरण का उदाहरण है हम बिटिया को ढेर सारी शुभकामनाएं देते है व उज्ज्वल भविष्य की कामना करते है व देश के सभी बेटियों को राष्ट्रीय बालिका दिवस की शुभकामनाएं देते है।

इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल, अरुण सिंह, रिंकू सिंह, विकास सिंह, तरंग सेठ व अन्य कांग्रेसजन उपस्थिति रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

6396


सबरंग