MENU

जैपुरिया स्कूल बाबतपुर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस व छात्र–छात्राओं ने ज्ञान की देवी सरस्वती की पूजा



 28/Jan/23

सेठ एम. आर. जैपुरिया स्कूल्स बनारस के बाबतपुर कैम्पस में 74 वां गणतंत्र दिवस समारोह बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर विद्यालय के चेयरमैन दीपक कुमार बजाज ने ध्वजारोहण किया। इस अवसर पर छात्र – छात्राओं द्वारा अपने गायन व नृत्य के माध्यम से देशभक्ति से जुड़ी मनमोहक प्रस्तुतियां दी गई। जिसमें सबसे आकर्षण का केन्द्र नन्हे मुन्नों बच्चों का फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता रहा।

विद्यालय की प्रधानाचार्या सुधा सिंह ने बच्चों को सम्बोधित करते हुए कहा कि बच्चो को अपने देश का सम्मान करना चाहिए एवं साथ ही देश को नये प्रगति के पथ पर ले जाने का आह्वान किया। बच्चे देश का भविष्य होते है और उन्हे देश के प्रति आस्था व समर्पण का भाव रखना चाहिए।

चेयरमैन दीपक कुमार बजाज ने कहा कि लोकतंत्र की खूबसूरती यही है कि इसमें सभी को आगे बढ़ने का बराबर अवसर मिलता है। लोकतंत्र में सामान्य से विशेष का सफर आसान हो जाता है।

कार्यक्रम का संचालन विद्यालय की छात्रा श्वेता पाण्डेय व छात्र कुशाल तुल्सयान ने किया।

बाबतपुर कैम्पस में बंसत पंचमी के अवसर पर सरस्वती पूजा का भव्य आयोजन किया गया, जिसमें विद्यालय के छात्र – छात्रा व अभिभावक गण उपस्थित रहे। कार्यक्रम के उपरान्त उपस्थित सभी को प्रसाद वितरित किया गया।

इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंध निदेशक मनोज कुमार बजाज, अधिशासी निदेशक श्याम सुंदर बजाज, निदेशक अनिल के. जाजोदिया, आयुष्मान बजाज व शैक्षणिक प्रबंधक नरेन्द्र पाण्डेय बड़ी संख्या में अभिभावक गण व अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

9540


सबरंग