MENU

सनबीम स्कूल सारनाथ के प्रांगण में ' स्पोर्ट्स डे ' का भव्य आयोजन



 02/Feb/23

सनबीम स्कूल सारनाथ के प्रांगण में विद्यालय के प्रथम 'स्पोर्ट्स डे ' का आयोजन किया गया।जिसमें विद्यार्थियों, अध्यापकों तथा सपोर्ट स्टाफ ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।
समारोह के मुख्य अतिथि सनबीम समूह के ऑनरेरी डायरेक्ट हर्ष मधोक जी ने मशाल प्रज्ज्वलन के पश्चात वार्षिक खेल दिवस का शुभारंभ किया। इस अवसर पर विभिन्न प्रकार की खेल प्रतियोगिताओं-बुक बैलेंसिंग & मार्बल स्पून, बैलेंसिंग द बॉल ,मेमोरी रेस, पिरामिड रेस ,स्किपिंग रेस ,रिले रेस,बैलेंसिंग द बॉल बिटविन लेग्स तथा रोलिंग बॉल विथ स्टिक आदि का आयोजन किया गया।विजेताओं को स्वर्ण, रजत एवं ,कांस्य पदक प्रदान कर पुरस्कृत किया गया तथा सभी प्रतिभागियों को प्रमाणपत्र प्रदान किया गया।कक्षा 1 एवं 2 की छात्राओं ने 'चीयर लीडरऑफ द डे' के रूप में सबका उत्साह वर्धन और मनोरंजन किया।
समारोह के मुख्य अतिथि श्री हर्ष मधोक जी ने कहा कि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का विकास होता है इसलिए इस प्रकार के कार्यक्रमों के आयोजन से छात्रों का न केवल शारीरिक बल्कि मानसिक विकास भी होगा। अंत में विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती सौमिता चटर्जी ने समारोह की सफलतापूर्वक सम्पन्नता हेतु सभी प्रतिभागियों, शिक्षकों तथा कर्मचारियों का धन्यवाद ज्ञापन किया ।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

5193


सबरंग