MENU

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक पहुंचे गडौ़ली धाम, स्थापना दिवस की दी बधाई



 08/Feb/23

8 फरवरी को प्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण मंत्री करेंगे तीन दिवसीय खेल महोत्सव का शुभारंभ

11फरवरी को महारूद्राभिषेक एवं अखंड पाठ का होगा आयोजन

12 फरवरी को कन्यादान महायज्ञ के तहत 1008 कन्याओं का होगा सामूहिक विवाह 

पांच दिवसीय आयोजन में प्रदेश सरकार के कई मंत्री एवं जनप्रतिनिधि होंगे शामिल

वाराणसी 7 फरवरी। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक आज सायँ काल सुख,शांति और आध्यात्म के केंद्र गड़ौली धाम (काशी क्षेत्र) पहुंचे और ओ एस बालकुन्दन फाउंडेशन के संस्थापक एवं प्रदेश भाजपा के सह प्रभारी सुनील ओझा को धाम के प्रथम स्थापना दिवस की बधाई दी और 12 फरवरी को प्रथम स्थापना दिवस पर आयोजित 1008 कन्यादान महायज्ञ की शुभकामना दी। इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने गौ,गंगा और गौरीशंकर के पावन संगम तट गड़ौली धाम का चक्रमण कर देखा और बालेश्वर महादेव का दर्शन पूजन किया।
         इस दौरान ओ एस बालकुन्दन फाउंडेशन के संस्थापक सुनील ओझा ने  उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक को धाम के प्रथम स्थापना दिवस के अवसर पर धाम में 08 फरवरी से प्रारंभ होने वाले 5 दिवसीय बृहद आयोजन को विस्तार से बताया तत्पश्चात श्री ओझा ने उपमुख्यमंत्री को गड़ौली धाम का प्रतीक चिन्ह व प्रसाद भेंट किया।
     गड़ौली धाम  में आयोजित तीन दिवसीय खेल महोत्सव का शुभारंभ 08 फरवरी,बुधवार से होगा इस खेल महोत्सव में बॉली-वाल,कबड्डी और कुश्ती दंगल होगा।
       08 फरवरी को बॉली-वाल प्रतियोगिता का शुभारंभ, ओ एस बालकुन्दन फाउंडेशन के संस्थापक सुनील ओझा की उपस्थिति में प्रदेश सरकार के खेल व युवा कल्याण मंत्री गिरीश चंद्र यादव द्वारा किया जाएगा और उस दिन सायँ काल 4 बजे बॉली-वाल प्रतियोगिता का समापन  औराई विधानसभा क्षेत्र के विधायक दीनानाथ भास्कर की उपस्थिति में होगा।
      08 फरवरी को सायँ काल प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री एवं विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह के भी गड़ौली धाम पहुंचने की सूचना प्राप्त हुई है।
       इस क्रम में 09 फरवरी को कबड्डी खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ पूर्वान्ह 10 बजे मझवां विधायक विनोद बिंद द्वारा होगा और समापन सायँ काल 4 बजे मुगलसराय विधानसभा क्षेत्र के विधायक रमेश जायसवाल द्वारा सम्पन्न होगा।
         तीन दिवसीय खेल महोत्सव के आखरी दिन 10 फरवरी को कुश्ती दंगल प्रतियोगिता का शुभारंभ मड़िहान के विधायक रमाशंकर सिंह पटेल के कर कमलों द्वारा होगा और समापन सायँ काल 4 बजे ओ एस बालकुंदन फाउंडेशन के संस्थापक एवं प्रदेश भाजपा के सह प्रभारी सुनील ओझा द्वारा सम्पन्न होगा।
       11 फरवरी को गड़ौली धाम में रुद्राभिषेक एवं अखंड रामायण का पाठ होगा एवं धाम के प्रथम स्थापना दिवस 12 फरवरी को कन्यादान महायज्ञ के तहत 1008 कन्याओं का सामूहिक विवाह संपन्न होगा।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

6416


सबरंग