MENU

स्वामी हरसेवानन्द पब्लिक स्कूल शाखा जगतगंज, वाराणसी में विदाई समारोह सम्पन्न



 11/Feb/23

कार्यक्रम का आरम्भ विद्यालय के प्रबन्धक बाबा प्रकाशध्यानान्द जी के कर कमलों द्वारा स्वामी के चित्र पर माल्यार्पण एवं द्वीप प्रज्जवलन से हुआ। तत्पश्चात् कक्षा 11 के विद्यार्थियों द्वारा विद्यालय प्रांगण में बिताए हुए उनके पलों को याद दिलाने हेतु मनमोहक कार्यक्रमों की प्रस्तुती की गई जिससे वहां उपस्थित सभी लोग भावुक हो गए। तदुपरान्त कक्षा 12 के विद्यार्थियों को आकर्षक शीर्षकों से सुशोभित किया गया जिससे वे पुनः उत्साहित हुए।

कक्षा 12 के चयनित विद्यार्थियों को प्रसंगानुसार अलंकृत किया गया, जिसमें अत्यधिक अध्ययनशील छात्र-हर्षित गुप्ता, अनुशासित छात्र- समीर वर्मा, रचनात्मक छात्रा- श्वेता पाल एवं सादगीपूर्ण छात्र की उपाधि शिवांश सेठ को दिया गया।

विद्यालय के प्रबन्धक बाबा जी एवं प्राधानाचार्या श्रीमती रचना अग्रवाल ने बच्चों को परीक्षा के लिए अपनी पूरी लगन एवं निष्ठा से तैयारी करने व पढ़ने के टिप्स बताते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना एवं आर्शीवचन से उन्हे अभिप्रेरित किया।

कार्यक्रम का संचालन कक्षा 11 की छात्रा-माण्डवी तिवारी एवं अनन्या गुप्ता ने किया एवं धन्यवाद ज्ञापन कक्षा 11 की ही छात्रा आन्या गुप्ता ने की।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

6600


सबरंग