MENU

बाग बरियारपुर मोहल्‍ले में मरम्‍मत कर रहे मजदूरों पर गिरा मकान, एक मजदूर की मौत दूसरा घायल



 16/Feb/23

चेतगंज थाना अंतर्गत गुलाबो देवी मंदिर के पास बाग बरियारपुर मोहल्ले में एक बहुत पुराना मकान में हो रहे मरम्मत कार्य में अचानक मकान के गिर जाने से दो मजदूर दब गये, जिसमें एक मजदूर की अस्‍पताल ले जाते वक्‍त रास्‍ते में ही मौत हो गई।

अचानक गिरे मकान के शोर को सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, स्‍थानीय लोगों द्वारा थाने एवं जिला प्रशासन को सूचना देने के साथ मलबा हटाने के कार्य में लग गए। एक मजदूर आजाद राजभर पुत्र अमरनाथ 22 को बचा लिया गया उसका कबीरचौरा अस्पताल में इलाज चल रहा है। दूसरा मजदूर विजय पुत्र सुक्खू 24 को गम्भीर हालत में अस्पताल भेजा गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मृत्यु हो गयी। कबीरचौरा अस्पताल के डाक्टरों ने ब्राट डेड घोषित कर दिया।

जिलाधिकारी एस.राजलिंगम दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और निरिक्षण करते हुए वहां उपस्थित एडीएम सिटी व पुलिस अधिकारियों से जानकारी ली। इसके बाद सीधे अस्पताल पहुंचे और घायल मजदूर का हाल जाना तथा डाक्टर से उसकी स्थिति के बारे में पूछा। इसके पश्चात् मृतक को देखा तथा उसके घरवालों को सूचना देने का निर्देश दिया। आगे की पुलिस जांच एवं परिवार को आर्थिक सहायता आदि उपलब्ध कराने की कार्यवाही की जा रही है। दोनों मजदूर ब्लाक चिरईगांव, गांव राजापुर तथा थाना चौबेपुर क्षेत्र के रहने वाले हैं उनके परिवार को सूचना दे दी गयी है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

2290


सबरंग