MENU

पीएनयू क्लब में अशोक वर्मा के पैनल से अंबुज किशोर अध्यक्ष व मोहित कपूर सचिव की प्रचंड बहुमत से हुई जीत



 01/Jul/19

लगातार 7 वीं बार पीएनयू क्लब के चुनाव अशोक वर्मा के पैनल की हुई ऐतिहासिक जीत

वाराणसी के दी प्रभु नारायन यूनियन (पीएनयू) क्लब का वार्षिक चुनाव 30 जून को भारी गहमागहमी के बीच सम्पन्न हुआ। इस बीच 1116 मतदाताओं में कुल 490 लोगों ने मताधिकार का प्रयोग किया। सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक हुए मतदान के बाद रात में आए परिणाम में अध्यक्ष पद पर अंबुज किशोर नारायण 390 जबकि प्रतिद्वंद्वी आलोक शाह को महज 103 वोट मिले। इसी प्रकार सचिव पद पर मोहित कपूर को 445 के मुकाबले  अभिनव मिश्र को केवल 41 वोट मिले, इस प्रकार अशोक वर्मा के सभी प्रत्याशियों ने एकतरफा मुकाबले में प्रचंड बहुमत से अपनी जीत दर्ज कराई।

 

इसके पूर्व हुई साधारण सभा की बैठक को निवर्तमान अध्यक्ष अशोक वर्मा, अनुज डिडवानिया व रमेश गिनोडिया आदि ने संबोधित किया। पीएनयू क्लब चुनाव के लिए सुबह से ही परिसर में सदस्यों की भारी भीड़ जुटने लगी थी। चुनाव अधिकारी विनय सिंह ने प्रत्याशियों के निर्वाचित होने की जानकारी दी। अध्यक्ष पद पर अंबुज किशोर नारायण सर्वाधिक 390 वोट पाकर विजयी हुए। इसके अलावा सचिव पद पर मोहित कपूर 445 वोट पाकर विजयी हुए । कार्यकारिणी के 7 सदस्यों में राजीव सेंगर सर्वाधिक 419, मंजित सिंह बग्गा 405, यश कपूर 402, शंकर तोदी 380, अवनीन्दर सिंह पिंटू 372, मयंक टकसाली 359, मनोज जाजोदिया 372 मत पाकर विजयी हुए। इस दौरान पूर्व अध्यक्ष अनुज डिडवानिया के साथ ही रमेश गिनोडिया आदि ने विजयी पदाधिकारियों को जीत की बधाई दी है।

 

पीएनयू क्लब में पिछ्ले कई महीनों से विवाद चल रहा था, जो कोर्ट कचहरी के चक्कर के बाज अंतत: अशोक वर्मा के पक्ष में फैसला आया और उन्होंने पूर्व सचिव डॉ. रीतेश जायसवाल सहित उनके सात लोगों को क्लब से निकाल बाहर किया। इसी के पश्चात चुनाव की घोषणा हुई तो विरोधी खेमें को सभी पदों के लिये प्रत्याशी ही नहीं मिले। ऐसे में एक तरफा मुकाबले में अशोक वर्मा का पूरा पैनल भारी मतों से सभी पदों पर जीत दर्ज कराने में कामयाब रहा।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

5914


सबरंग