MENU

लखनऊ राजभवन घेराव में शामिल हुए कांग्रेस के प्रदेश प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय प्रदर्शन के दौरान हुए गिरफ्तार, देर शाम हुए रिहा



 15/Mar/23

महंगाई, बेरोजगारी व सरकारी कंपनियों के निजीकरण सहित कई मुद्दों पर कांग्रेस द्वारा राजभवन के घेराव का कार्यक्रम सुनिश्चित था। सोमवार को प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में हजारों के तादाद में निकले कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बलपूर्वक रोका व गिरफ्तार किया। प्रयागराज प्रान्त के प्रदेश प्रांतीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री अजय राय के नेतृत्व में प्रयागराज प्रान्त के जिला/शहर अध्यक्षगण, पदाधिकारीयो ने मजबूती से अपनी भागीदारी दर्ज कराई।

प्रदेश प्रांतीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजय राय ने कहा कि प्रधानमंत्री जी अपने मित्र के काले धन पर चुप्पी साध लेते हैं। LIC-SBI जैसी सरकारी संस्थाओं में मौजूद देश की पूंजी को अपने मित्र की संपत्ति बनाने और बचाने में लगा देते हैं। गौतम अडानी को ठेके दिलाने के लिए देश से लेकर विदेश तक पैरवी करते हैं। लेकिन, युवाओं को क्या मिल रहा है भयंकर बेरोजगारी का सामना करना पड़ रहा है। किसानों को क्या मिल रहा है, कम दाम और कर्ज का बोझ।आम लोगों को क्या मिल रहा है। कमरतोड़ महंगाई।

आज उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार की इस लूटनीति के खिलाफ विरोध दर्ज कराया। प्रधानमंत्री जी को देशवासियों से ज्यादा दोस्त की दौलत की परवाह है, इसलिए हमारे कार्यकर्ताओं को राजभवन जाने से रोका गया हम कांग्रेसजनों को गिरफ्तार किया गया।लेकिन, कांग्रेस पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता भाजपा सरकार की इस लूटनीति के खिलाफ आवाज उठाता रहेगा।इस जनविरोधी भाजपा सरकार के विरुद्ध हम कांग्रेसजन डटकर लड़ते रहेंगे।

वहीं वाराणसी से कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल व महानगर कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे के नेतृत्व में वाराणसी के कांग्रेसजन लखनऊ प्रदर्शन में शामिल हुए इस दौरान वाराणसी के पीसीसी सदस्य अब्बास रिजवी सफक, चंचल शर्मा, रोहित दुबे, तरंग सेठ, रंजीत तिवारी, छांगुर गुप्ता, रामश्रृंगार पटेल, राजीव राम, ऋषभ पाण्डेय, प्रफुल्ल पाण्डेय, सन्दीप पाल, अब्दुल हमीद डोडे, राजेन्द्र गुप्ता, शमशाद खान पप्पू, शिवम चौबे, आभास श्रीवास्तव समेत सैकड़ो कांग्रेसजन शामिल रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

5679


सबरंग