MENU

जैपुरिया स्‍कूल्‍स बाबतपुर व पड़ाव कैम्‍पस में किड्स कार्निवाल ‘एक्सप्रेशन 2023‘ का 19 मार्च का होगा आयोजन



 18/Mar/23

सेठ एम. आर. जैपुरिया स्कूल्स बनारस के दोनों कैम्पस बाबतपुर व पड़ाव में 19 मार्च रविवार को किड्स कार्निवाल एक्सप्रेशन 2023 का भव्य आयोजन किया जा रहा है। इस कार्निवाल में नर्सरी से कक्षा 9 तक के सभी बच्चों के लिए विभिन्न कार्यक्रम प्रतियोगिताओं व गतिविधियों का आयोजन किया गया है। यह आयोजन बाबतपुर कैम्पस में 19 मार्च को सुबह 10 से 12.30 बजे तक एवं पड़ाव कैम्पस में साय: 4.30 बजे से 7.00 बजे तक सम्पन्न होगा। जैपुरिया स्कूल्स बनारस के चेयरमैन दीपक कुमार बजाज के अनुसार एक्सप्रेशन 2023 में कक्षा 6 से 8 तक के बच्चों के लिए जे.डी. बजाज स्कॉलरशिप टेस्ट का भी आयोजन किया जा रहा है। जिसमें प्रतिभागियों को विभिन्न श्रेणी में पुरस्कार, मेडल व स्कॉलरशिप प्रदान की जाएगी। इसके साथ–साथ  बच्चों के लिए चित्रकला, गायन, नृत्य, अभिनय की भी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है।

इन कार्यक्रमों में बच्चों को उनकी आयु व कक्षा के अनुसार विभिन्न समुह में बांटा गया है। इस अवसर पर विशेष आकर्षक का केन्द्र लिटिल मिस व लिटिल मास्टर प्रतियोगिता होगी जिसमें प्रतिभागी बच्चे आकर्षक परिधानों में रैम्प वॉक करेंगे। इस अवसर पर 3 वर्ष से 5 वर्ष के नन्हे मुन्नों के लिए हेल्दी बेबी शो का भी आयोजन किया जा रहा है।

इन तमाम गतिविधियों के साथ साथ बच्चों व उनके अभिभावकों के लिए रॉक बैण्ड, जादू का शो, निशानेबाजी, तीरंदाजी, घुड़सवारी व आदि खेलों को सम्मिलित किया गया।

सभी बच्चों के लिए आयोजित इस एक्सप्रेशन 2023 कार्यक्रम को नि:शुल्क रखा गया है  और इच्छुक व्यक्ति सेठ एम. आर. जैपुरिया स्कूल्स बनारस के बाबतपुर व पड़ाव कैम्पस या मलदहिया व शिवपुर सिटी ऑफिस से सम्पर्क कर  या इन प्रमुख मोबाईल नं 7518021801 व 7080400881 पर रजिस्ट्रेशन करा सकते है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

2590


सबरंग