MENU

वाराणसी में बिजली कटौती : सड़क पर उतरी कांग्रेस, सरकार को घेरने के लिए किया प्रदर्शन



 18/Mar/23

विद्युत कर्मियों के हड़ताल को लेकर जनता में हाहाकार मचा है तो वहीं अब राजनीतिक दल भी बिजली संकट को लेकर सरकार को घेरने में जुट गए है। वाराणसी में कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में लहुराबरीर आजाद पार्क में शनिवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। विद्युत आपूर्ति को लेकर कांग्रेस के नेताओं ने सरकार पर संवेदनहीन और जनता का विरोधी करार दिया है। इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शासन-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया।

वाराणसी के कई घनी आबादी वाले इलाको में विद्युत कटौती को लेकर धरने पर बैठे कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि पीएम मोदी ने काशी और प्रदेश के विकास का सपना दिखाया था, लेकिन आज न पीने का पानी है, जिसकी वजह से बच्चो की पढ़ाई, मंदिरो में परेशानी बढ़ गई है। आज काशी की जनता पीने के पानी के लिए त्राहिमाम कर रही है। सरकार को जगाने के लिए कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता धरने पर बैठे है।

बता दें कि विद्युत आपूर्ति ठप होने से कई क्षेत्रों में पीने की पानी की समस्या उत्पन्न हो गई है। लोग सुबह से पानी के लिए भटक रहे है, तो कई स्थानों पर बिजली व्यवस्था के खिलाफ़ लोग सड़क पर उतर प्रदर्शन कर रहे है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

1730


सबरंग