MENU

सांसद सहित भाजपा नेताओं ने PM की जनसभा स्थल का किया निरीक्षण, तैयारियों को दिया अंतिम रुप



 24/Mar/23

पीएम मोदी की जनसभा स्थल पर व्यवस्था में लगे सभी विभागों की हुई बैठक, प्रदेश सह प्रभारी एवं क्षेत्रीय अध्यक्ष ने व्यवस्था में लगी सभी टीमों की तैयारियों की समीक्षा की

वाराणसी 23 मार्च। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने क्रमशः सर्वप्रथम काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव काशी क्षेत्र के पदाधिकारियो के साथ, इसके बाद  प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा, तत्पश्चात प्रदेश महामंत्री एवं सांसद सुब्रत पाठक ने आज सायँ काल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 24 मार्च को  सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में होने वाली जनसभा स्थल में तैयारियों का निरीक्षण किया। 
निरीक्षण के दौरान भाजपा नेताओं ने मंच व्यवस्था,साउंड व्यवस्था के साथ ही सभा स्थल पर बनी प्रत्येक दीघाओं में जाकर व्यवस्था का जायजा लिया इसके पश्चात मंच के पीछे बने रोप-वे के मॉडल का भी अवलोकन किया। तत्पश्चात वहां व्यवस्था में लगे कार्यकर्ताओ को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

सभा स्थल पर बैठक हुई सम्पन्न

जनसभा से संबंधित विभिन्न व्यवस्था में लगे कार्यकर्ताओ की एक बड़ी बैठक क्षेत्र अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।
भाजपा प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा ने कहा कि जो दायित्व आपको दिया गया है उसे पूरी जिम्मेदारी के साथ पुरा करें। कहा कि  जनसभा में आने वाले लोगों को उनके लिए निर्धारित स्थान पर बैठाने की जिम्मेदारी पार्टी कार्यकर्ताओं की है विशेषकर कर दिव्यांग, महिलाएं एवं बुजुर्गों को किसी भी प्रकार की दिक्कत ना हो इसका विशेष ध्यान  देना है। कहा कि व्यवस्था में लगे कार्यकर्ता आपस में सभी विभागों से सामंजस्य बनाएं। सुरक्षा की दृष्टि से प्रत्येक कार्यकर्ता उपस्थित रहे। प्रत्येक सेक्टर में पीने के पानी की समुचित व्यवस्था है या नहीं इसकी चिंता पहले से कर ले। वाहनों की पार्किंग निश्चित स्थान पर हो इसकी चिंता करें ताकि जनसभा समाप्ति के पश्चात किसी को दिक्कत ना हो। साउंड व्यवस्था को भी जांच लें।
बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने प्रारंभ में व्यवस्था में लगे सभी व्यवस्था टोलियों से अब तक कि तैयारियों का वृत लिया तत्पश्चात कार्यकर्ताओ को अपने संक्षिप्त उद्बोधन में कहा कि काशी के सांसद एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जब भी अपने संसदीय क्षेत्र में आते हैं तो हजारों करोड़ों की परियोजनाओं की सौगात देकर जाते हैं। इस बार भी पीएम काशी दौरे में लगभग 1800 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। कहा कि पीएम मोदी का काशी से लगाव व स्नेह इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब भी वह किसी  देश में जाते हैं तो वहां के लोगों से मेरी काशी में आने का आग्रह जरुर करते हैं। कहा कि पीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट विश्वनाथ धाम के बन जाने के बाद पर्यटन को पंख लग गये है। प्रतिदिन लाखों की संख्या में दुनिया भर से श्रद्धालु एवं पर्यटक काशी आ रहे हैं। जिसके कारण  रोजगार बढ़ा है।  कहा कि इस बार प्रधानमंत्री रोप वे का शिलान्यास करेंगे ये रोपवे देश का पहला एवं दुनिया का तीसरा रोपवे होगा जिसका इस्तेमाल पब्लिक ट्रांसपोर्ट के लिए किया जाएगा।
क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि जनसभा स्थल पर मीडिया, महिलाओं, अतिथियों, दिव्यांगजनो के लिए अलग अलग दीर्घाएं बनाई गयी है। 
बैठक में कन्नौज के सांसद एवं काशी क्षेत्र के प्रभारी सुब्रत पाठक, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, हंसराज विश्वकर्मा, अशोक चौरसिया, सुशील त्रिपाठी, संतोष पटेल,  दिलीप सिंह पटेल, डॉ सुदामा पटेल, प्रदीप अग्रहरि, राजेश राजभर, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, सह मीडिया प्रभारी संतोष सोलापुरकर, नम्रता चौरसिया, कुसुम पटेल, जगदीश त्रिपाठी,श्रीनिकेतन मिश्रा, अशोक पटेल, आत्मा विश्वेश्वर,वैभव कपूर, प्रभात सिंह,जेपी सिंह, सहित व्यवस्था में लगे सभी  पदाधिकारी अपनी अपनी टोलियों के साथ उपस्थित रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

3253


सबरंग