MENU

राहुल गांधी के समर्थन एनएसयूआई ने काली पट्टी बांधकर किया विरोध प्रदर्शन



 27/Mar/23

कांग्रेस नेता व पूर्व सांसद राहुल गांधी के लोकसभा सदस्‍यता खत्‍म कर देने के बाद पूरे भारत में कांग्रेसीयों का विरोध प्रदर्शन काफी बढ़ गया है। इसी कड़ी में राहुल गांधी के समर्थन में एनएसयूआई वाराणसी द्वारा काली पट्टी मुह पर बांध कर विरोध प्रदर्शन किया गया। एनएसयूआई प्रदेश उपाध्यक्ष रंजीत तिवारी ने कहा कि जिस तरह से विपक्ष के राहुल गांधी जी के साथ जो व्यवहार बीजेपी सरकार कर रही है पूर्ण रूप से अलोकतांत्रिक है हम इसे लोकतंत्र की हत्या ना कहें तो क्या कहें क्यों मोदी जी की अडानी के मुद्दे पर बहस करने से डर रहे हैं यानी हम यह कह सकते हैं जिसके अंदर चोर होता है वही आंख छुपाता है यानी मोदी जी चोर हैं इसीलिए अडानी के मुद्दे पर बात करने से डर रहे हैं और हमारे नेता राहुल गांधी जी के सांसद सदस्यता को बर्खास्त किया है हम इसका पूर्वजो विरोध करते हैं।

एनएसयूआई वाराणसी के कार्यकर्ताओं ने मैदागिन चौराहा पर राजीव गांधी जी के प्रतिमा के नीचे बैठ कर अपने नेता राहुल गांधी जी के समर्थन में सत्यग्रह आंदोलन मुह पर काली पट्टी बांध कर किया।

जिलाध्यक्ष एनएसयूआई वारणसी ऋषभ पांडेय का कहना था कि भाजपा सरकार हमारे नेता राहुल गांधी से डर चुकी हैं और अडाणी मामले पर अपनी चुप्पी सादे हुई हैं वर्तमान सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही हैं पर राहुल गांधी डरने वाले नहीं लगातार इस सरकार के खिलाफ आम जानते कि लिए लड़ते रहेंगे हम सब एनएसयूआई के साथी राहुल गांधी जी के समर्थन में आंदोलन करते रहेंगी।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से एनएसयूआई प्रदेश उपाध्यक्ष रंजीत तिवारी, एनएसयूआई प्रदेश उपाध्यक्ष प्रफुल्ल पांडेय, प्रदेश महासचिव अभिषेक गिरी, प्रदेश महासचिव शिवम चौबे, प्रदेश सचिव नीरज पांडेय, जिलाध्यक्ष ऋषभ पांडेय, महानगर अध्यक्ष संदीप पाल, जिलाउपाध्यक्ष शशांक शेखर, लकी पाल, अजय पाल, आदर्ष पाल आदि लोग उपस्थित रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

1289


सबरंग