MENU

भाजपा महापौर प्रत्याशी अशोक तिवारी ने नगर क्षेत्र में किया प्रचार, मोदी-योगी सरकार की विकास योजनाओं पर की चर्चा



 25/Apr/23

वाराणसी : भारतीय जनता पार्टी के महापौर पद के प्रत्याशी अशोक तिवारी वाराणसी महानगर के सभी वार्डो में घुम घुम कर जनता को मतदान के लिए जागरूक कर किया एवं मोदी योगी सरकार की विकास योजनाओं की चर्चा करते हुए पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील किया। इस क्रम में पूर्वाह्न भाजपा महापौर पद के प्रत्याशी अशोक तिवारी प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर के साथ रमदत्तपुर की प्रत्याशी लालमुनि देवी, लोढान वार्ड के प्रत्याशी अभय प्रजापति, लालपुर मीरापुर बंसहई की प्रत्याशी कमलेश सिंह कम्मो के साथ घर घर जाकर वोट का आशीर्वाद मांगा।

मीडिया से बात करते हुए कहा कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की  डबल इंजन सरकार की ताकत के साथ विकास और कानून व्यवस्था के कार्यों को आगे बढ़ाया जा रहा है। अब समय आ गया है जब नगर निकाय के ट्रिपल इंजन को भी जोड़कर इस यात्रा को बुलेट ट्रेन की स्पीड से आगे बढ़ाया जाए। विकास के लिए पैसे की आज कोई कमी नहीं है।

इस क्रम में सायंकाल भाजपा महापौर प्रत्याशी अशोक तिवारी ने पूर्व मंत्री व शहर दक्षिणी विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी के साथ कोनिया वार्ड के दीपक कुमार मोर्या, चेतगंज के श्रवण गुप्ता,हबीबपुरा (पिशाच मोचन) के बृजराज श्रीवास्तव, बेनिया (आदि विश्वेश्वर) के इंद्रेश कुमार सिंह एवं गोला दीनानाथ के संजय कुमार केशरी के साथ घर घर जाकर लोगों से मिले, सरकार की विकास कार्यों की चर्चा की एवं वोट का आशीर्वाद मांगा। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए पूर्व मंत्री एवं विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश सरकार जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से गरीबों, शोषितों, वंचितों के जीवन में बदलाव ला रही हैं। सरकार आवास, शौचालय, गैस कनेक्शन,विधुत कनेक्शन, आयुष्मान कार्ड, फ्री राशन, किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि दे रही है। प्रदेश में कानून का राज स्थापित है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

9356


सबरंग