MENU

सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा में केयर एंड कैरियर स्कूल के विद्यार्थियों का रहा शानदार प्रदर्शन



 16/May/23

वाराणसी। सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा में केयर एंड कैरियर स्कूल के दसवीं और बारहवीं के विद्यार्थियों का शानदार प्रदर्शन रहा। एकेडमी के दशाश्वमेध और मण्डुवाडीह ब्रांच के विद्यार्थियों ने गत वर्षों की तरह इस वर्ष भी दसवी एवं बारहवी बोर्ड एग्जाम में अपना परचम लहराया। संस्था के कक्षा 10 के छात्र सौरव यादव-92.4 प्रतिशत अंक पा करके संस्था में प्रथम स्थान तथा श्रुति गुप्ता-91.2 प्रतिशत अंकों के साथ संस्था में द्वित्तीय स्थान पर रही तथा हर्ष मौर्या 90.8 प्रतिशत अंकों के साथ संस्था में तृतीय स्थान पर रहे। इसके अलावा प्रिंस मिश्रा और साम्भवी कुमारी ने क्रमश: 90.4 प्रतिशत एवम् 90 प्रतिशत प्राप्त किया।

कक्षा-12 के छात्रा निधि समृद्धि ने कुल 92.4 प्रतिशत अंक पा करके संस्था एवम् वाणिज्य वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त किया एवम् बुशरा मेराज द्वित्तीय स्थान विज्ञान वर्ग में भूमि दीक्षित प्रथम स्थान सौरम दूबे द्वित्तीय स्थान पर रहे। संस्था का रिजल्ट शत्-प्रतिशत् रहा।

विद्यार्थियों को बधाई देते हुए संस्था के चेयरमैन आनन्द किशोर मिश्रा ने सभी सफल विद्यार्थियों को बधाई दी और सही कॅरियर चुनने की सलाह दी। आप सभी प्रशंसा के पात्र है एवम् प्रिन्सिपल अरुन्धती मिश्रा ने कहा की आपके सर्वोच्च अंक आपकी असीम प्रतिभा को दर्शाता है। संस्था के डायरेक्टर अंकित मिश्रा ने इस अवसर सभी सफल विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इसके पश्चात् केयर एण्ड कॅरियर स्कूल समूह के चेयरमैन आनन्द किशोर मिश्रा, संस्था की प्रिंसिपल अरुन्धति मिश्रा एवं डायरेक्टर अंकित मिश्रा ने सभी सफल मेधावी छात्र-छात्राओं को मेडल देकर सम्मानित किया।

दशाश्वमेध ब्रांच के कॉर्डिनेटर चंचल कुमार सान्याल एवं मण्डुवाडीह ब्रांच की कोऑर्डिनेटर प्रीतिका शर्मा ने बच्चों को उनके परीक्षाफल की बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

9419


सबरंग