MENU

सेन्‍ट जॉन्‍स स्‍कूल लेढ़ूपुर का शत-प्रतिशत परीक्षा परिणाम



 16/May/23

ICSE : सेन्‍ट जॉन्‍स स्‍कूल लेढ़ूपुर का आईसीएससी और आईएससी परीक्षा का परिणाम शत-प्रतिशत रहा है। जिसमें विद्यालय के विद्यार्थियों ने परीक्षा का परिणाम शत-प्रतिशत रहा है। परीक्षा-परिणाम की घोषणा होते ही विद्यालय परिसर में हर्षोल्‍लास का वातावरण छा गया। छात्रों की अद्वितीय सफलता को देखकर अभिभावकों व शिक्ष्‍ाकों में अत्‍यधिक उत्‍साह व्‍यापत था। अभिभावकों ने विद्यालय की सर्वोत्‍तम शिक्षण व्‍यवस्‍था व अनुशासन की प्रशंसा की।

इस अवसर पर विद्यालय के लोकप्रिय एवं अनुभवी प्रधानाचार्य फादर सुसाई राज ने विद्यार्थियों के स्‍वर्णिम सफलता पर हार्दिक बधाई देते हुए छात्रों के उज्‍जवल भविष्‍य की कामना किया है।

आईसीएससी में प्रथम स्‍थान प्रखर रघुवंशी 97.16 प्रतिशत, द्वितीय स्‍थान अनन्‍या शुक्‍ला 96.5 प्रतिशत, तृतीय स्‍थान मानस यदुवंशी 96 प्रतिशत का रहा।

वहीं आईएससी की बात करें तो विज्ञान वर्ग में प्रथम स्‍थान वसुन्‍धरा अग्रवाल 93.2 प्रतिशत, प्राची 92.6 प्रतिशत, रंजीत आनन्‍द 92 प्रतिशत का रहा। कॉमर्स वर्ग में सृष्टि अग्रवाल 92.2 प्रतिशत प्रथम, स्‍वर्णिमा सिंह 91.6 प्रतिशत द्वितीय, अयान इकबाल 90.8 प्रतिशत के साथ तृतीय पर रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

7720


सबरंग