MENU

उ.प्र. सरकार के डिजिशक्ति कार्यक्रम के तहत विधायक सौरभ श्रीवास्तव के हाथों सनबीम कॉलेज भगवानपुर की छात्राओं को मिला टेबलेट



 19/May/23

सनबीम कॉलेज फॉर वीमेन, भगवानपुर में आज उप्र सरकार के डिजिशक्ति योजना के अंतर्गत टेबलेट वितरण कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें महाविद्यालय के स्नातकोतर अंतिम वर्ष के 23 छात्राओं को टेबलेट वितरण वाराणसी कैंट के विधायक सौरभ श्रीवास्तव, सनबीम समूह के अध्यक्ष डॉ. दीपक मधोक, निदेशिका श्रीमती भारती मधोक, महाविद्यालय की प्रसाशिका डॉ. मधुलिका सिंह व प्राचार्या डॉ. विभा श्रीवास्तव के द्वारा किया गया। छात्राओं में टेबलेट मिलने पर काफी ख़ुशी एवं उत्साह दिखा।

विधायक सौरभ ने अपने संबोधन में छात्राओं को राष्ट्र प्रथम रखने की बात कही और साथ ही टेबलेट के सही इस्तेमाल करने की सलाह देते हुए उसके दुरूपयोग से बचने की सलाह भी दी। सनबीम समूह के चेयरमैन डॉ दीपक मधोक और निदेशिका श्रीमती भारती मधोक ने अपने संबोधन में उ०प्र० सरकार के डिजिशक्ति योजना की तारीफ़ की और कहा सरकार का ये कदम प्रदेश के युवाओं को तकनिकी रूप से और सबल करेगा, साथ छात्राओं को स्मार्टफोन को सही व सुरक्षित इस्तेमाल के लिए प्रेरित किया। अंत में महाविद्यालय की प्रसाशिका डॉ मधुलिका सिंह ने सभी को धन्यवाद ज्ञापन दिया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

9838


सबरंग