MENU

डैलिम्स सनबीम स्कूल एवं हॉस्टल में हुआ अचीवर अवार्ड का आयोजन



 20/May/23

डैलिम्‍स सनबीम समूह के तत्वाधान में रोहनिया शाखा में अकादमिक अचीवर अवार्ड का आयोजन किया गया। इसमें दसवीं और बारहवी की कक्षा के सर्वोच्च नतीजे प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। सर्वप्रथम डैलिम्स सनबीम स्कूल के अध्यक्ष डॉ. प्रदीप बाबा मधोक एवं निदेशिका श्रीमती पूजा मधोक विद्यालय के संस्थापक के तैल चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। तत्पश्चात मुख्य अतिथि को बुके प्रदान कर सम्मानित किया गया। तदोपरांत स्कूल के बच्चों द्वारा स्वागत गीत प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर स्कूल डैलिम्स सनबीम के अध्यक्ष डॉ प्रदीप बाबा मधोक ने विद्यार्थियों को करियर गाइडेंस एवं काउंसिल की महत्‍ता को समझया, उन्होंने विद्यार्थियों को अपने निजी जिंदगी मे कामयाब होने के अनेक उदाहरण द्वारा नुस्‍के सांझा करते हुए मार्गदर्शन किया। अचीवर अवार्ड के अंतर्गत डैलिम्स एसोसिएट स्कूल सहित 300 से अधिक छात्रों को उनकी उत्कृष्ट उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया गया। बच्चों के अलावा माता-पिता और शिक्षक भी काफी प्रसन्न थे माता-पिता और छात्रों ने भी शिक्षकों के समर्पित प्रयासों को स्वीकार किया और स्कूल के प्रबंधन के सदस्यों को धन्यवाद दिया।

इसी क्रम में स्कूल सभागार (एमपीएच) में पिछले शैक्षणिक सत्र (2022-23) के दौरान छात्रों को उनके ईमानदारी, परिश्रम एवं लगन के लिए सराहना करने हुए अतिरिक्त निदेशिका श्रीमती अलीशा मधोक वालिया, अतिरिक्त निदेशक माहिर मधोक और अतिरिक्त निदेशिका श्रीमती फिज़ा मधोक ने मेधावी छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। प्रधानाचार्या श्रीमती गुरमीत कौर ने भी विजेताओं को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने उन्हें याद दिलाया कि वे उन मूल्यों को बनाए रखना जारी रखें जो संस्था का अभिन्न अंग हैं। उन्होंने छात्रों और विभाग द्वारा उनके समग्र प्रदर्शन के लिए किए गए प्रयासों की सराहना की और भविष्य में भी उनके सफल होने की कामना की।

यह वास्तव में न केवल पुरस्कार प्राप्त करने वालों के लिए बल्कि उनके माता-पिता के लिए भी गर्व का क्षण था, जिन्हें अपने बच्चे की सफलता में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया था। इन सभी विद्यार्थियों को उनके अभिभावकों के साथ मंच पर पदक एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया इस पर विद्यालय के सभी शाखा के प्रधानाचार्य, को-ओर्डिनटोर एवं शिक्षकगाण द्वारा सफल विद्यार्थियों उनके अभिभावकों को आभार एवं धन्यवाद प्रेषित किया गया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

1697


सबरंग