MENU

लापता बच्चियों को ढूंढने की मांग को लेकर पीड़ित परिवार की मदद में आगे आये कांग्रेसीजन



 26/May/23

वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन से बीते दिनों गायब दो बच्चियों के परिजनों का धरना शास्त्रीघाट पर गुरूवार को भी जारी रहा। मुकदमा दर्ज कराने के बाद भी बच्चियों का कुछ पता न चलने पर धरने पर बैठे क्षुब्ध परिजनों की मायूसी बढ़ती जा रही है। इसकी जानकारी होने पर कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे के नेतृत्व में कांग्रेसजन पीड़ित परिजनों से मिला और उनसे पूरे घटना की जानकारी ली।

महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने कहा की प्रधानमंत्री जी के संसदीय क्षेत्र में लगातार बच्चों व बच्चियों का गुम होना व पीड़ित परिवार जनों के साथ प्रशासनिक लापरवाही के कारण पिछले कई दिनों से शास्त्री घाट पर गाजीपुर, राजस्थान के परिवार जनों से हम कांग्रेसजन पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया गया है। निश्चित रूप से इस लड़ाई को कांग्रेस पार्टी लड़ेगी प्रशासन का रवैया प्रदेश के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाता है जहां देश के प्रधानमंत्री व उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री बेटियों पर बड़े बड़े भाषण देते हैं आज वही प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र से बच्चियां लापता है और शासन-प्रशासन सोया है। इससे भाजपा के कथनी व करनी में साफ अंतर दिखाई देता है, कांग्रेस जन इस पीड़ित परिवार को कोर्ट से लेकर हर स्तर पर मदद का भरोसा देता हैं।

प्रतिनिधि मंडल में महानगर अध्यक्ष राघवेन्द्र चौबे, फ़साहत हुसैन बाबू, रौशनी जायसवाल, अब्दुल हमीद डोडे, हसन मेहदी कब्बन, रोहित दुबे, कुशल जायसवाल, परवेज खान, किशन यादव, रामजी गुप्ता, इलियास, कृष्णा गौड़, मोहम्मद उज्जैर, समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

3937


सबरंग