MENU

फिट इंडिया स्पोर्ट्स क्वीज़ में लगातार दूसरी बार सनबीम लहरतारा बना यू.पी चैंपियन



 23/Jun/23

आदित्य जायसवाल ने विजेता ट्राफी संग 2.5 लाख रूपये की धनराशि जीती

माननीय भारत सरकार के युवा मामले एवं खेल मंत्रालय द्वारा आयोजित प्रतिष्ठित फिट इंडिया स्पोर्ट्स क्विज में देश के 702 शहरों के 16702 विद्यालयों से 61981 विद्यार्थी भाग ले रहे है।  इस प्रतिष्ठित एवं लोकप्रिय क्विज प्रतियोगिता के राज्य स्तर के चरण में बनारस के सनबीम लहरतारा के  शाश्वत मिश्रा एवं आदित्य जायसवाल ने जीत हासिल कर लगातार दूसरी बार जनपद और प्रदेश का नाम पूरे देश में रौशन किया है।

विख्यात क्विज मास्टर आदित्य मुबाई ने  बहु प्रतिष्ठित फिट इंडिया क्वीज का संचालन बतौर  क्वीज मास्टर किया । जहाँ  लम्बी चयन प्रक्रिया के बाद 16702 से भी अधिक विद्यालयों के 61981 छात्र छात्राओं  ने विजेता बनने की दावेदारी की जिसमें बनारस के सनबीम स्कूल लहरतारा के शाश्वत मिश्रा और आदित्य जायसवाल ने अपने मेधा और हुनर  के बदौलत जीत हासिल की।   विजेता ट्राफी के साथ अतिरिक्त दोनों विजेता छात्रों को 2.5 लाख रूपये का चेक प्रदान किया जायेगा।

बताते चले कि इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता के प्रिलिमनरी राउंड में शाश्वत मिश्रा नेशनल टॉपर भी रहे हैं।शाश्वत मिश्रा और आदित्य जायसवाल की टीम अब उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व राष्ट्र स्तर पर होने वाले फिट इंडिया के फाइनल क्विज राउंड में करेगी ।

इस सफलता पर सनबीम शिक्षण समूह के अध्यक्ष डॉ. दीपक मधोक एवं निदेशिका श्रीमती भारती मधोक ने विद्यार्थियों की मेधा की सराहना करते हुए कहा कि सनबीम लहरतारा प्रतिदिन नये कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। शिक्षा के साथ साथ को.करिकुलर एक्टिविटीज में भी नाम रौशन कर रहा है। समूह की उपनिदेशिका श्रीमती अमृता बर्मन ने बच्चों के मेंटर संजीव मिश्रा एवं अभिभावकों को बधाई दी एवं यह विश्वास जताया की राज्य स्तर पर चैंपियन होने के बाद अब यह टीम पूरे देश में चैंपियन बनने का गौरव भी हासिल करेगी।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

5854


सबरंग