MENU

राजा बलदेव दास बिरला अस्पताल में विधायक डॉ. नीलकंठ तिवारी ने सर्जिकल केयर यूनिट का किया शुभारंभ



 25/Jun/23

वाराणसी के आर्य आयुर्वेदिक ट्रस्ट के द्वारा संचालित राजा बलदेव दास बिरला अस्पताल में जनमानस की सेवा भावना के स्वरूप को विस्तारित करते हुए सर्जिकल केयर यूनिट मदर एंड चाइल्ड केयर यूनिट एवं क्रिटिकल केयर यूनिट का लोकार्पण माननीय मुख्य अतिथि शहर दक्षिणी, वाराणसी के लोक प्रिय विधायक एवं पूर्व राज्य मंत्री (उत्तर प्रदेश सरकार) माननीय मुख्य अतिथि डॉ. नीलकंठ तिवारी के द्वारा दीप प्रज्वलन कर किया गया।
कार्यकम को संबोधित करते हुए डॉ. नीलकंठ तिवारी ने कहा कि बिरला अस्पताल स्थापित चिकित्सा सेवा का केंद्र है विधायक निधि से फिलहाल दो डायलिसिस मशीन मैं अस्पताल को जल्दी समर्पित करूंगा, आगे भी निरंतर मेरा सहयोग अस्पताल को हमेशा मिलता रहेगा।

इस अवसर पर  निःशुल्क परामर्श निःशुल्क दवा के लिए अतिरिक्त ओपीडी क्लीनिक का प्रारंभ किया गया  जो की प्रत्येक रविवार को प्रातः 9:00 से 11:00 तक जनमानस के लिए समर्पित रहेगा।

उक्त अवसर पर ट्रस्ट एवं अस्पताल प्रबंधन समिति के सचिव जगदीश झुनझुनवाला ने अतिथियों का स्वागत करते हुए अस्पताल द्वारा चलाए जा रहे जनकल्याणकारी योजना यथा निशुल्क ओपीडी एक्स-रे और पैथोलॉजी पर 50% की छूट विभिन्न विशेषज्ञ चिकित्सकों की उपलब्धता सहित योजनाओं की जानकारी दी।
लोकार्पण कार्यक्रम का संचालन करते हुए
अस्पताल के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉ.शेषनाथ राय  ने बताया की जनभागीदारी और समन्वित प्रयास से अस्पताल में चिकित्सा सेवा की निरंतरता बनी रहेगी।
कार्यक्रम की अध्यक्षता लोकप्रिय क्षेत्रीय पार्षद अभिजीत भारद्वाज लकी जी ने किया।

उपस्थित सभी अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापन अस्पताल प्रबन्ध समिति सदस्य किशोर कुमार मुरारका ने किया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

9031


सबरंग