MENU

जैपुरिया स्कूल बाबतपुर में नये वातानुकूलित हॉस्टल का हुआ उद्घाटन



 03/Jul/23

सेठ एम. आर. जैपुरिया स्कूल्स बनारस के बाबतपुर कैम्पस में नये आवासीय परिसर का लोकार्पण विद्यालय के निदेशक आयुष्मान बजाज एवं राधिका बजाज के कर कमलों द्वारा हुआ। कार्यक्रम का शुभारम्भ विद्यालय के चेयरमैन दीपक कुमार बजाज एवं उपस्थित गणमान्यों ने दीप प्रज्जवलन कर किया। इस उद्घाटन सत्र में विद्यालय के चेयरमैन दीपक कुमार बजाज ने आवासीय छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जैपुरिया बाबतपुर के हॉस्टल में लगातार छात्र – छात्राओं की बढ़ती संख्या के कारण यह नया परिसर प्रारम्भ किया है। हॉस्टल हमेशा ही बच्चों के सर्वागींण विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

लोकार्पण के अवसर पर प्रधानाचार्या सुधा सिंह ने उपस्थित छात्र – छात्राओं को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया एवं आवासीय कक्ष में प्रवेश कराया।

जैपुरिया बाबतपुर विद्यालय में छात्र–छात्राओं के लिए अलगअलग वातानुकूलित छात्रावास की सुविधा है। जिसमें कक्षा 3 से कक्षा 12 तक के छात्र–छात्राओं के रहने की उत्तम व्यवस्था की गई है।

मुख्य अतिथि का स्वागत एवं अभिनंदन हॉस्टल की ओर से शिक्षक रमेश यादव, मोनिका यादव, अखिलेश राय, विकास सिंह, गोविंद उपाध्याय ने किया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंध निदेशक मनोज कुमार बजाज, अधिशासी निदेशक श्याम सुंदर बजाज, निदेशक अनिल के. जाजोदिया, शैक्षणिक प्रबंधक नरेन्द्र पाण्डेय व अन्य उपस्थित रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

8317


सबरंग