MENU

पीएम मोदी के नेतृत्व में वैश्विक मंच पर छाया भारत: दिलीप सिंह पटेल



 03/Jul/23

बनारस में पीएम की जनसभा के लिए जिले के प्रत्येक मंडल को मिला दो हजार की संख्या का टारगेट

काशी के सांसद एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी 07 जुलाई को काशी आएंगे,काशी में अपने दो दिवसीय प्रवास के दौरान पीएम मोदी हजारों करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास के साथ ही उसी दिन अपरान्ह 3.00 बजे हरउवाँ-सारनाथ रिंगरोड स्थित वाजिदपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा,महानगर व जिला इकाई ने क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल के नेतृत्व में जनसभा की सफलता के लिए व्यापक तैयारियां शुरू कर दी है एक ओर जहां रविवार को पूरे दिन विधानसभाओं में बैठकों का दौर चला वहीं दूसरी ओर सोमवार को जिले व महानगर में बैठकों का क्रम शुरू हो गया। मंडल स्तर पर सम्पन्न हुई बैठकों में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं,जनप्रतिनिधियों ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया

क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने स्वयं 2 मंडलों की बैठकें क्रमशः सेवापुरी मंडल की बैठक रमेश प्रधान के आवास पर और राजातालाब मंडल की एस.एच. वाटिका,असवारी में ली।

अलग अलग सम्पन्न हुई इन बैठकों को संबोधित करते हुए क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने विकास की नई ऊंचाइयों को छुआ है। कहा कि आज काशी दिव्य आभा के साथ वैश्विक मंच पर प्रतिष्ठा प्राप्त कर रहा है। कहा कि आजादी के अमृतकाल में भारत दो बड़ी उपलब्धियों को लेकर वैश्विक मंच पर छा रहा है। पहली उपलब्धि जी-20 की अध्यक्षता और दूसरी उपलब्धि भारत का दुनिया की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनकर उभरना है। क्षेत्र अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 9 साल बेमिसाल रहें है,हम सबको भी बड़ी संख्या में पहुंचकर अपने सांसद व प्रधानमंत्री का जोरदार स्वागत करना है।

क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने गत 26 जून को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा की सफलता पर कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करते हुए कहा कि आप सभी ने अपने परिश्रम से अब तक प्रधानमंत्री के सभी कार्यक्रमो को ऐतिहासिक बनाया है,07 जुलाई को होने वाली सभा भी अभूतपूर्व हो इसके लिए हम सबको अभी से जुट जाना है क्षेत्र अध्यक्ष ने पीएम की जनसभा हेतु जिले के प्रत्येक मंडल को दो हजार की संख्या का टारगेट देते हुए कहा कि जनसभा में प्रत्येक मंडल से दो हजार संख्या की भागीदारी होनी चाहिए इसके लिए आवश्यक है शक्ति केंद्रों और बूथों की बैठकें 05 जुलाई तक सम्पन्न की जाय साथ ही जनसभा में सभी वर्गों की भागीदारी हो इस बात की भी चिंता सभी को करनी है।

क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि आज सम्पन्न हुई जिले व महानगर की बैठकों में जिले व महानगर के पदाधिकारियो के अतिरिक्त वरिष्ठ भाजपा नेताओं जनप्रतिनिधियों ने भी बतौर मुख्य अतिथि भाग लिया।

बैठकों में भाग लेने वालों में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार रविन्द्र जायसवाल, जिलाध्यक्ष व एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा,महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय,डॉ नीलकंठ तिवारी, विधायक डॉ. अवधेश सिंह, सौरभ श्रीवास्तव,पूर्व विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह, क्षेत्र महामंत्री अशोक चौरसिया,संजय सोनकर,नवीन कपूर,जगदीश त्रिपाठी,प्रवीण सिंह गौतम, रामप्रकाश दुबे,जगदीश त्रिपाठी,अशोक पटेल,पवन सिंह,सुरेश सिंह आदि मुख्य रूप से शामिल थे।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

4279


सबरंग