MENU

पीएम का स्वागत यादगार एवं अभूतपूर्व हो : धर्मपाल सिंह



 04/Jul/23

टिफिन बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने पीएम की जनसभा में लगे टीम 51" के प्रमुखों से अब तक की तैयारियों का लिया वृत

वाराणसी 3 जुलाई। हम सबका सौभाग्य है कि देश के प्रधानमंत्री संसद में काशी का प्रतिनिधित्व करते हैं और काशी के प्रति उनका विशेष स्नेह और लगाव है। जिसका प्रमाण हमें उनकी जनसभाओं से मिलता है जब  वे काशी को मेरी काशी कहकर संबोधित करते हैं।
उक्त बातें प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 7 जुलाई को होने वाली जनसभा की व्यवस्था के लिए  बनाई गयी "टीम 51 के प्रमुखों की सर्किट हाउस में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए कही।
प्रदेश संगठन महामंत्री  धर्मपाल ने कहा कि  प्रधानमंत्री  मोदी  ने पूरी दुनिया में भारत का मान सम्मान बढ़ाया है। इस समय पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत जी -20 की अध्यक्षता कर  रहा है जिसकी बैठके पूरे देश के साथ काशी में हो रही है। दुनिया भर से आने वाले अतिथि यहां आने के बाद भारत की संस्कृति को देख कर अभिभूत हैं। प्रधानमंत्री जब भी काशी आते हैं तब हजारों करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण करते हैं जिसका लाभ काशी के साथ साथ पूर्वांचल और प्रदेश को मिलता है। हम सबका दायित्व है कि प्रधानमंत्री का स्वागत ऐसा हो जो यादगार और अभूतपूर्व हो और जिसे  प्रधानमंत्री जी के साथ काशी और पूरा प्रदेश याद रखे। प्रधानमंत्री मोदी जी के  प्रस्तावित कार्यक्रमो में प्रमुख कार्यकर्ताओं संग टिफिन बैठक भी प्रस्तावित है।
प्रदेश संगठन महामंत्री ने व्यवस्था में लगी "टीम 51 के प्रमुखों से अब तक की तैयारीयों का वृत लिया तैयारियों के बारे में जाना और किस प्रकार से तैयारियां और बेहतर हो सके इसके लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
बैठक में विषय प्रस्तावना एवं स्वागत भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने किया।
संचालन क्षेत्रीय महामंत्री अशोक चौरसिया ने व धन्यवाद ज्ञापन जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने किया।
बैठक में महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, प्रदेश कोषाध्यक्ष मनीष कपूर, क्षेत्रीय महामंत्री सुशील त्रिपाठी, पूर्व विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह, राकेश शर्मा, डॉ. सुदामा पटेल, राजेश राजभर, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, सह मीडिया प्रभारी संतोष सोलापुरकर, संजय सोनकर, रामप्रकाश दूबे, राहुल सिंह, आत्मा विश्वेश्वर, प्रवीण सिंह गौतम, सुरेश सिंह, प्रभात सिंह, विजय गुप्ता, अशोक पटेल, नरसिंह दास, अभीषेक मिश्रा, आलोक श्रीवास्तव, जेपी सिंह,पीयूष वर्धन सिंह, महेंद्र सिंह गौतम, शैलेन्द्र मिश्रा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

4739


सबरंग