MENU

पीएम मोदी को सुनने को हर कोई आतुर, कार्यक्रम की सही जानकारी जन-जन तक पहुंचायें : दिलीप सिंह पटेल



 05/Jul/23

वाराणसी। काशी के सांसद एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी 07 जुलाई को अपरान्ह 3.00 बजे वाराणसी लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत वाजिदपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा में  50 हजार के लक्ष्य को पार करने की दृष्टि से भाजपा ने पूरा जोर लगा दिया है। साथ ही जनसभा में सभी वर्गों की भागीदारी सुनिश्चित करने की दृष्टि से  भाजपा ने अपने सभी मोर्चो को सक्रिय कर दिया है। आधी आबादी, युवाओं, किसानों सहित सभी वर्ग पीएम मोदी के स्वागत व जनसभा में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे इस हेतु रोहनिया स्थित भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय पर संयुक्त मोर्चे की बड़ी बैठक बुलाई गयी।

बैठक में क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने कहा कि आज पीएम मोदी को सुनने को हर कोई आतुर है, बस उन्हें कार्यक्रम की सही सूचना पहुंचनी चाहिए, इसके लिए आवश्यक है कि हम मोदी जी के कार्यक्रमो की जानकारी जन-जन तक पहुंचाएं, जनसभा की तारीख,समय व स्थान बताकर उन्हें जनसभा में आने का आग्रह करना हम सभी का दायित्व है क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल ने सभी मोर्चो के पदाधिकारियो को उनकी जिम्मेदारी का अहसास कराते हुए कहा कि सभा मे सभी वर्गों की भागीदारी हो इसकी चिंता हम सबको करनी है इसके लिए आवश्यक है कि मोर्चो के पदाधिकारी अपने प्रभार वाले लोगों के बीच जाएं और उन्हें जनसभा में आने का न्योता दें क्षेत्र अध्यक्ष ने कहा कि संगठन ने जनसभा में 50 हजार संख्या का लक्ष्य तय किया है हमें इस लक्ष्य को पार करना है पीएम मोदी का इस बार स्वागत व जनसभा यादगार व अभूतपूर्व हो इसके लिए हम सबको हर संभव प्रयास करना होगा।

बैठक में क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने सभी सातों मोर्चो युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, किसान मोर्चा, पिछड़ा वर्ग मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा, अनुसूचित मोर्चा एवम अनुसूचित जनजाति मोर्चा को जनसभा के लिए संख्या का अलग अलग टारगेट दिया। स्वागत भाषण महिला मोर्चा की क्षेत्रीय अध्यक्ष नम्रता चौरसिया ने व संचालन क्षेत्रीय मंत्री राजेश राजभर ने किया।

बैठक में संजय सोनकर,जयनाथ मिश्रा, सुनीता सिंह,आशुतोष पाल, सुरेखा सिंहरंजीत रावत, कुसुम पटेलविनीता सिंह, रजत जायसवालरजनीश कन्नौजियाराजू खरवारप्रज्ञा पांडेयनवरतन राठी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

2267


सबरंग