MENU

विवादित टमाटर विक्रेता से जेल में जाकर मिले कांग्रेसीजन



 11/Jul/23

टमाटर के बढ़े हुए दामों के खिलाफ विरोध का अनूठा तरीका निकालते हुए टमाटर के सुरक्षा हेतु दो बाउंसर खड़ा कर दिया। यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा बताया जा रहा है कि दुकानदार राजनारायण यादव व उनके पुत्र विकास यादव दोनों लोग समाजवादी पार्टी से जुड़े हुए हैं। इस फोटो के वायरल होते ही वाराणसी पुलिस ने कड़ी कार्यवाही करते हुए दोनों बाप-बेटे को मुकदमा दर्ज करते हुए जेल में भेज दिया जिसके बाद से राजनीति उंचे लेवल तक की होने लगी। इसी कड़ी में आज जिला कारागार में कांग्रेसजनों का प्रतिनिधि मंडल जिला व महानगर अध्यक्ष की अगुवाई में दुकानदार बाप-बेटे से मुलाकात किया और उन्‍हें हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया।

मुलाकात करने के उपरांत मीडिया से बात करते हुए महानगर अध्यक्ष राघवेन्द्र चौबे ने बताया कि समाज मे जहाँ भी गलत होगा कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता खड़ा मिलेगा, आज हम सब अपने प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय के निर्देश पर गरीब सब्जी विक्रेताओं से मुलाकात किया हैं व भरोसा दिलाया हैं कि उन्हें हर स्तर पर कांग्रेस जन सहयोग करेंगे व स्थानीय प्रशासन पर विपक्ष को कुचलने का आरोप लगाते हुए श्री चौबे ने चेताया कि लोकतंत्र में सबको अपनी बात रखने का अधिकार हैं, लेकिन सत्ता के मद में चूर बीजेपी नेताओं के इशारे पर लगातार विपक्ष को दबाने का प्रयास किया जा रहा हैं जिसे कांग्रेस का सिपाही कतई बर्दाश्त नही करेगा।

प्रतिनिधि मंडल में जिला अध्यक्ष राजेश्वर सिंह पटेल, महानगर अध्यक्ष राघवेन्द्र चौबे, फ़साहत हुसैन बाबू, हसन मेहदी कब्बन, ऋषभ पाण्डेय, अब्दुल हमीद डोडे, रोहित दुबे, मनोज यादव, मो. उज्जेर, इलियास शामिल रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

7193


सबरंग