MENU

अवैध निर्माण व प्‍लाटिंग पर चला वीडीए का बुल्‍डोजर



 15/Jul/23

वाराणसी विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष द्वारा प्रदत्त निर्देश के क्रम में रामनगर वार्ड के अंतर्गत ग्राम-चाँदीतारा में विशाल सिंह द्वारा लगभग 06 बीघे एवं महेन्द्र पटेल द्वारा 03 बीघे में बिना ले-आउट स्वीकृत कराये अवैध प्लाटिंग विकसित की जा रही थी। उक्त स्थलों पर किये गये अवैध प्लाटिंग के विरूद्ध आज वार्ड-रामनगर की प्रवर्तन टीम एवं पुलिस बल के सहयोग से ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गयी। उपरोक्‍त कार्यवाही में अनुसचिव देवचन्द्र राम, जोनल अधिकारी सिंह गौरव जय प्रकाश, अवर अभियंता संजय तिवारी के साथ टीम मौजूद रही।

इसके साथ ही वार्ड-चेतगंज के अन्तर्गत भोलानाथ पुत्र स्व. मथुरा प्रसाद व अनिल कुमार पुत्र स्व. प्रेमचंद्र द्वारा भ0सं0-सी-8/97, चेतगंज, वाराणसी पर किये गये अवैध निर्माण के विरूद्ध आज वार्ड-चेतगंज की प्रवर्तन टीम एवं पुलिस बल के सहयोग से ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गयी। उपरोक्‍त कार्यवाही में  अधिकारी प्रमोद तिवारी, अवर अभियन्ता पीएन दुबे के साथ टीम मौजूद रही।

वीडीए उपाध्यक्ष द्वारा आम जन-मानस से अपील की गयी है कि वाराणसी विकास प्राधिकरण से ले-आउट अथवा मानचित्र स्वीकृत कराये गये बिना किसी भी प्रकार का निर्माण न करें, अन्यथा की दशा में प्राधिकरण द्वारा सख्त कार्यवाही की जायेगी।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

5060


सबरंग