MENU

PNU क्लब बनारस में विशाल जायसवाल अध्यक्ष व राजीव खन्ना सचिव पद पर निर्वाचित होकर बजाया जीत का डंका



 16/Jul/23

दी प्रभु नारायण सिंह यूनियन क्लब बनारस में विशाल अध्यक्ष व राजीव खन्ना सचिव पद पर निर्वाचित होकर बजाया जीत का डंका

पूर्व अध्यक्ष अशोक वर्मा और अनुज डीडवानिया के पैनल से प्रत्याशी रहे देव प्रमोद अग्रवाल अध्यक्ष व राजेश संड सचिव को मिली करारी हार

आप देख सकते हैं चुनाव परिणाम आते ही नवनिर्वाचित पैनल के अध्यक्ष विशाल जयसवाल और सचिव राजीव खन्ना के साथ उनकी पूरी टीम ने कुछ इस अंदाज में अपनी खुशी का इजहार पूरे जोश और खरोश के साथ किया और विरोधी पैनल के लोगों को जता दिया कि अब उनकी मठाधीश चलने वाली नहीं है।

बता दें कि बनारस के प्रतिष्ठित दी प्रभु नारायण यूनियन क्लब में विगत लगभग 10 वर्षों से कब्जा जमाने वाले पूर्व अध्यक्ष अशोक वर्मा और अनुज डीडवानिया तथा उनके सिंडिकेट को पिछले 2 वर्षों से मिल रही करारी हार इस बात की गवाही है की अब PNU क्लब के सदस्यों ने इनके वर्चस्व को पूरी तरह समाप्त करने का मन बना लिया है, तभी तो लगातार दोनों कार्यकाल के चुनाव परिणामों ने इनके पैनल को बुरी तरह हराकर यह साबित कर दिया है कि अब उन्हें नई टीम के निर्वाचित अध्यक्ष विशाल जायसवाल व सचिव राजीव खन्ना और उनकी पूरी पर भरोसा है।

मैं क्लाउन टाइम्स के दर्शकों को बताना चाहता हूं कि चुनाव से ठीक 2 दिन पहले जब हमारी टीम ने पीएनयू क्लब के प्रत्याशी और मतदाताओं से 2023 के चुनाव पर चर्चा किया तभी यह अंदेशा हो गया था, दोनों पैनलों के बीच कांटे की टक्कर है।
लेकिन रविवार को मतदान के पश्चात आए चुनाव परिणाम ने एकतरफा मुकाबले में पूर्व सचिव विशाल जायसवाल ने अध्यक्ष पद पर प्राप्त 223 मतों के मुकाबले उनके निकटतम प्रतिद्वंदी देव प्रमोद अग्रवाल को केवल 150 मतों से ही संतोष करना पड़ा।
वहीं दूसरी ओर सचिव पद पर निर्वाचित राजीव खन्ना को प्राप्त मत 290 के मुकाबले में उनके निकटतम प्रतिद्वंदी राजेश संड को केवल 120 मत ही प्राप्त हुए।

विरोधी पैनल से केवल एक मात्र महिला प्रत्याशी अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी नीलू मिश्रा को पहली बार जिता कर यह साबित कर दिया कि क्लब में नारी शक्ति का भी पूरा सम्मान है।

PNU क्लब के नवनिर्वाचित अध्यक्ष विशाल जायसवाल में क्लाउन टाइम्स से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि हमारे पूरे पैनल की विजय क्लब के सम्मानित सदस्यों की जीत है, साथ ही नीलू मिश्रा जैसी प्रतिभाशाली खिलाड़ी के रूप में हम लोगों ने नारी शक्ति का भी सम्मान किया है।

अध्यक्ष विशाल जयसवाल के पैनल से निर्वाचित बोर्ड के सदस्यों में क्रमशः अनिल चंद जैन 171, अनिल लालवानी 162, धर्मेंद्र मिश्रा 204, डॉ. संजीव कुमार सिंह 190, गुरदीप सिंह टीटू 169, हितेश मुरारका 153, विवेक केसरी 156 और नीलू मिश्रा को 153 मत मिले।
कुल मिलाकर परिवर्तन शाश्वत सत्य है, जिसकी शुरुआत PNU क्लब में हो चुकी है। अब देखना है नव निर्वाचित पदाधिकारी पिछली बार की तरह उपजे मतभेद को समाप्त कर एकजुट होकर क्लब की भलाई के बारे में सोचते हैं या नहीं।

दी प्रभु नारायण सिंह यूनियन क्लब बनारस में विशाल जायसवाल अध्यक्ष व राजीव खन्ना सचिव पद पर निर्वाचित होकर बजाया जीत का डंका वही दूसरी ओर पूर्व अध्यक्ष अशोक वर्मा और अनुज डीडवानिया के पैनल से प्रत्याशी रहे देव प्रमोद अग्रवाल अध्यक्ष व राजेश संड सचिव को मिली करारी हार आप देख सकते हैं चुनाव परिणाम आते ही नवनिर्वाचित पैनल के अध्यक्ष विशाल जयसवाल और सचिव राजीव खन्ना के साथ उनकी पूरी टीम ने कुछ इस अंदाज में अपनी खुशी का इजहार पूरे जोश और खरोश के साथ किया और विरोधी पैनल के लोगों को जता दिया कि अब उनकी मठाधीश चलने वाली नहीं है। बता दें कि बनारस के प्रतिष्ठित दी प्रभु नारायण यूनियन क्लब में विगत लगभग 10 वर्षों से कब्जा जमाने वाले पूर्व अध्यक्ष अशोक वर्मा और अनुज डीडवानिया तथा उनके सिंडिकेट को पिछले 2 वर्षों से मिल रही करारी हार इस बात की गवाही है की अब PNU क्लब के सदस्यों ने इनके वर्चस्व को पूरी तरह समाप्त करने का मन बना लिया है, तभी तो लगातार दोनों कार्यकाल के चुनाव परिणामों ने इनके पैनल को बुरी तरह हराकर यह साबित कर दिया है कि अब उन्हें नई टीम के निर्वाचित अध्यक्ष विशाल जायसवाल व सचिव राजीव खन्ना और उनकी पूरी पर भरोसा है। मैं क्लाउन टाइम्स के दर्शकों को बताना चाहता हूं कि चुनाव से ठीक 2 दिन पहले जब हमारी टीम ने पीएनयू क्लब के प्रत्याशी और मतदाताओं से 2023 के चुनाव पर चर्चा किया तभी यह अंदेशा हो गया था, दोनों पैनलों के बीच कांटे की टक्कर है। लेकिन रविवार को मतदान के पश्चात आए चुनाव परिणाम ने एकतरफा मुकाबले में पूर्व सचिव विशाल जायसवाल ने अध्यक्ष पद पर प्राप्त 223 मतों के मुकाबले उनके निकटतम प्रतिद्वंदी देव प्रमोद अग्रवाल को केवल 150 मतों से ही संतोष करना पड़ा। वहीं दूसरी ओर सचिव पद पर निर्वाचित राजीव खन्ना को प्राप्त मत 290 के मुकाबले में उनके निकटतम प्रतिद्वंदी राजेश संड को केवल 120 मत ही प्राप्त हुए। विरोधी पैनल से केवल एक मात्र महिला प्रत्याशी अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी नीलू मिश्रा को पहली बार जिता कर यह साबित कर दिया कि क्लब में नारी शक्ति का भी पूरा सम्मान है। PNU क्लब के नवनिर्वाचित अध्यक्ष विशाल जायसवाल में क्लाउन टाइम्स से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि हमारे पूरे पैनल की विजय क्लब के सम्मानित सदस्यों की जीत है, साथ ही नीलू मिश्रा जैसी प्रतिभाशाली खिलाड़ी के रूप में हम लोगों ने नारी शक्ति का भी सम्मान किया है। अध्यक्ष विशाल जयसवाल के पैनल से निर्वाचित बोर्ड के सदस्यों में क्रमशः अनिल चंद जैन 171, अनिल लालवानी 162, धर्मेंद्र मिश्रा 204, डॉ. संजीव कुमार सिंह 190, गुरदीप सिंह टीटू 169, हितेश मुरारका 153, विवेक केसरी 156 और नीलू मिश्रा को 153 मत मिले। कुल मिलाकर परिवर्तन शाश्वत सत्य है, जिसकी शुरुआत PNU क्लब में हो चुकी है। अब देखना है नव निर्वाचित पदाधिकारी पिछली बार की तरह उपजे मतभेद को समाप्त कर एकजुट होकर क्लब की भलाई के बारे में सोचते हैं या नहीं।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

3164


सबरंग