MENU

सनबीम लहरतारा के नवनिर्मित बैडमिंटन कोर्ट में डिस्ट्रिक्ट ओलिंपिक गेम्स के अंतर्गत दो दिवसीय बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन किया गया



 18/Jul/23

कुल 160 शटलर्स में 120 पुरुष एवं 40 महिला खिलाड़ियों के प्रतिभा का प्रदर्शन

बैडमिंटन खेल के जगत में अपनी विशेष पहचान रखने वाले सनबीम स्कूल लहरतारा के प्रांगण में डिस्ट्रिक्ट ओलिंपिक गेम्स के अंतर्गत दो दिवसीय बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। यह आयोजन विद्यालय परिसर में मेपल वुड से निर्मित एवं अंतरराष्ट्रीय सुविधाओं से लैस 3 नवनिर्मित बैडमिंटन कोर्ट में किया गया। 18 से 19 जुलाई 2023 तक चलने वाले इस टूर्नामेंट का आयोजन 22 वर्षों के बाद बनारस शहर में किया जा रहा है। इस टूर्नामेंट के खिलाडी पुरुष वर्ग के सिंगल्स, डबल्स महिला वर्ग के सिंगल्स डबल्स एवं मिक्स्ड डबल्स की ट्रॉफी के लिए कोर्ट में अपनी खेल कुशलता और किस्मत आज़मायेंगे।

इस दो दिवसीय टूर्नामेंट का उद्घाटन सनबीम लहरतारा के प्रांगण में पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी अजय बहादुर सिंह एवं आर ऐन सरकार, मुकेश पाठक एवं वाराणसी जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के सेक्रेटरी श्री नागेंद्र सिंह, कोषाध्यक्ष श्री कमल मिश्रा, सनबीम शिक्षण समूह के अध्यक्ष डॉ दीपक मधोक, निदेशिका श्रीमती भारती मधोक, उपनिदेशिका श्रीमती अमृता बर्मन, मानद निदेशक  हर्ष मधोक, कमल मिश्रा एवं मुकेश पाठक ने संयुक्त रूप से किया। सनबीम शिक्षण समूह के प्रयासों की प्रशंसा करते हुए अतिथिगण ने बताया कि जिस प्रकार शिक्षा के साथ साथ खेल जगत में बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए सनबीम परिवार नित नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है वह बाकि सारे विद्यालयों के लिए अनुकरणीय है। इस मौके पर खिलाडियों को सम्बोधित करते हुए डॉ दीपक मधोक ने कहा कि सनबीम किसी भी व्यक्ति की प्रतिभा के चहुंमुखी उन्नति के लिए हमेशा समर्पित एवं तैयार है। खिलाडी किसी भी देश के अनुशासन एवं समर्पण का प्रतीक होते है एवं उनके उन्नति के लिए कुछ करना एक विद्यालय होने के नाते हमारा कर्त्तव्य है। इस मौके पर सनबीम शिक्षण समूह के मानद निदेशक श्री हर्ष मधोक ने कहा की किसी भी प्रतिभाशाली खिलाड़ी को प्रैक्टिस का आभाव नहीं होना चाहिए, इसलिए किसी भी विद्यालय या अकादमी के मेधावी खिलाड़ी को सनबीम लहरतारा के क्रीड़ा केंद्र में स्वागत है।

उपनिदेशिका श्रीमती अमृता बर्मन ने अतिथि एवं खिलाड़ियों का स्वागत करते हुए उन्हें दो दिवसीय खेल के सभी चरणों के लिए विशेष रूप से बधाई दिया।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

1855


सबरंग