MENU

​​​​​​​जैपुरिया स्कूल बाबतपुर में मनाई गई कृष्ण जन्माष्टमी



 06/Sep/23

फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता व सांस्कृतिक कार्यक्रमों का हुआ आयोजन

जन्माष्टमी का त्यौहार लाता है नए उत्साह और उल्लास

सेठ एम.आर. जैपुरिया स्कूल्स बनारस के बाबतपुर कैम्पस में कृष्ण जन्मोत्सव काफी धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर विद्यालय के छात्रछात्राओ को कृष्ण चरित्र के बारे में विस्तार से बताया गया। साथ ही बच्चो ने आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए।

विद्यालय प्रांगण में कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर विशेष झांकी सजाई गई और दो दिवसीय उत्सव मनाया जा रहा है। सायंकालीन सत्र में हॉस्टल के बच्चों ने विशेष कार्यक्रम आयोजित किया।

श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर विद्यालय में फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। जिसमें सभी बच्चों ने बढ़ चढ़ कर भाग किया। नन्हे मुन्नों में शिखर, हिमायरा, कृष्णा, अब्दुला, प्रियांशी सोनी, कियांश पाण्डेय ने मनमोहक तरीके से कृष्ण व राधा का आकर्षक स्वरुप धारण किया।

विद्यालय के चेयरमैन दीपक कुमार बजाज ने कहा कि कृष्ण के गौरवशाली चरित्र से प्रेरणा लेकर नई पीढ़ी के बच्चे अपने जीवन में नई प्रगति और उन्नति ला सकते है।

हर बच्चे में कृष्ण के समान असीम प्रतिभा होती है, आवश्यकता केवल इस बात की है कि इस बात का पोषण हो और उन्हें प्रोत्साहित किया जाए।

विद्यालय की प्रधानाचार्या सुधा सिंह ने कार्यक्रम में भाग लेने वाले बच्चों को  प्रोत्साहन स्वरुप उपहार व प्रमाण पत्र प्रदान किये।

इस अवसर पर प्रबंध निदेशक मनोज कुमार बजाज, अधिशासी निदेशक श्याम सुंदर बजाज, निदेशक अनिल के.जाजोदिया, आयुष्मान बजाज, शैक्षणिक प्रबंधक नरेन्द्र पाण्डेय उपस्थित रहे।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

8781


सबरंग