MENU

नशीले पदार्थ की तस्करी में अभियुक्त को दो वर्ष की सजा



 06/Sep/23

चन्दौली। नशीला पदार्थ की तस्करी करने के मामले में दोषी को दो वर्ष कैद की सजा सुनाई गई है। अपर सत्र न्यायाधीश (द्वितिय) जया पाठक की अदालत ने नशीले पदार्थ पाए जाने के आरोप में मुगलसराय थाना निवासी अभियुक्त गणेश मण्डल को दो वर्ष की कैद व दस हजार रूपये का जुर्माना भी लगाया है। जुर्माने की राशि अदा न करने पर अभियुक्त को छः माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी। अदालत में अभियोजन की ओर से जिला शासकीय अधिवक्ता शशि शंकर सिंह व सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता अवधेश कुमार पांडेय ने पक्ष रखा।

प्रकरण के मुताबिक 19 दिसम्बर 2022 को उप निरीक्षक राजकुमार तिवारी क्षेत्र में गश्त कर रहे थे कि सीटी बस स्टैंड चाय की दुकान पर पहुंचा तो देखा कि यात्री प्रतिक्षालय के पास एक व्यक्ति खड़े है। संदेह होने पर जैसे ही पुलिस वाले पुलिस प्रतिक्षालय की ओर बढ़े कि खड़े व्यक्ति पुलिस को देखते ही घबरा गया और एक दम से पीछे की ओर भागने लगा। बैठा व्यक्ति उठ कर खड़ा हुआ और भागना चाहा कि पुलिस वाले मौके पर ही पकड़ लिये। पुलिस पार्टी ने शक पड़ने पर जब आरोपी को पकड़कर उसकी तलाशी ली तो आरोपी के पास से 62 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ।

इसके संबंध में आरोपी कोई भी ठोस जवाब नहीं दे पाया व अपनी सफाई में कोई भी गवाह पेश करने में असफल रहा। अदालत ने सबूतों के आधार पर आरोपी को दो साल की कैद और दस हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

7683


सबरंग