MENU

मिर्जापुर में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े ATM कैश वैन के गार्ड को गोली मारकर लाखों लूटकर भागे



 12/Sep/23

यूपी में अब लूटपाट, छिनैती, हत्‍या के वारदात दिनदहाड़े होने शुरू हो गये हैं, बदमाशों का आतंक आमजन के साथ अब सुरक्षाकर्मी और बैंक पर भी बढ़ रहा है। आज मिर्जापुर शहर में दोपहर के समय एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम देते हुए बाइक सवार बदमाशों ने एक्सिस बैंक के एटीएम का कैश लेकर आए वैन को लूट लिया और साथ ही विरोध कर रहे गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना कटरा कोतवाली क्षेत्र के बेलतर के पास एक्सिस बैंक के एटीएम की है।

वारदात में गोली लगने से तीन अन्य लोग घायल हुए हैं। दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। वो फिल्मी अंदाज में असलहा लहराते फरार हुए। घटना में करीब 39 लाख रुपये की लूट हुई है। हालांकि इसकी पुष्टि अभी बाकी है। भीड़भाड़ वाले इस क्षेत्र में दिनदहाड़े घटी घटना से शहर में सनसनी मची है, पुलिस महकमे में हड़कंप है। कई थानों की फोर्स के साथ आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल जारी है।

मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार कर्मचारी कैश से भरा बॉक्स बैंक से लाकर वैन में लाकर रख ही रहे थे इसी बीच दो बाइक पर सवार चार लोग वैन के पास पहुंचे, चारों ने हेलमेट लगा रखा था। बाइक पर पीछे बैठे बदमाशों के दोनों हाथों में असलहा था। बाइक रुकते ही चारों उतरे और हवाई फायरिंग शुरू की। इससे वहां अफरा-तफरी मच जाती है। इसी बीच एक गार्ड ने रोकने की कोशिश की तो उसे गोली मार दी, गोली लगते ही गार्ड जमीन पर गिर गया। गार्ड को गोली मारते देख एटीएम कैश वैन का ड्राइवर छिपने की कोशिश करता है। वैन में रखे कैश से भरे बॉक्स को एक बदमाश उठाता है। इसके बाद चारों बाइक पर सवार होकर फरार हो जाते हैं। यह सबकुछ इतना जल्दी हुआ कि किसी को कुछ समझ नहीं आया। बदमाशों के जाने के बाद पता चला कि बैंक के गार्ड जय सिंह निवासी चील्ह, कर्मचारी बहादुर निवासी विंध्याचल, अखिलेश कुमार निवासी पड़री और रजनीश मौर्या निवासी सुदंरपुर को गोली लगी है। चारों को आननफानन अस्पताल ले जाया गया। जहां बैंक गार्ड जय सिंह को मृत घोषित कर दिया गया उसे तीन गोली मारी गई थी।

घटनास्थल पर एसपी समेत अन्य पुलिस अदिकारी पहुंचे। बैंक के आसपास लगे सीसी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

1255


सबरंग