MENU

प्रधानमंत्री की जनसभा में उमड़ेगा जनसैलाब: दिलीप सिंह पटेल



 22/Sep/23

व एनबीएफ़ल में आयुष मंत्री भी शामिल हैं, गाँव-गाँव, क्षेत्र-घर-घर रियासतें हैं

डॉक्यूमेंट्री आकर्षक वाले ग्रामीण निवासी, मोदी -मोदी का नारा


     आगामी 23 सितम्बर को प्रधानमंत्री की होने वाली गंजारी में ऐतिहासिक और अपभ्रंश बनाने के लिए आज के क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल के नेतृत्व में भाजपा ने गंजारी और हरसोस में ग्राम गंजारी और हरसोस में राजघराने की शुरुआत की। राष्ट्रीय जनता दल के दौरान क्षेत्रीय अध्यक्ष दलीप सिंह पटेल ने ग्रामीण वासियो से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में काशी समेत पूरे देश में चहुंओर विकास की गंगा बह रही है। उनके द्वारा दिए जा रहे इस अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम से आपके संपूर्ण क्षेत्र की योजना होइया,सुविधाएं कॉलोनी में कहा गया है कि रोजगार के नए अवसर उपलब्ध होंगे और आप सभी ग्रामीण वासियो के स्तर के जीवन में व्यापक बदलाव होंगे।
          रिपब्लिकन स्वतंत्र समर्थक दा.दयाशंकर मिश्र "लोलुआ" ने जंसा के ग्रामीण क्षेत्र में नामांकन और क्रिकेट यात्रा के लिए लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के तोहफे से सेवापुरी और रोहनिया के ग्रामीण क्षेत्र की तस्वीरें बदल जाएंगी। यहां अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की तैयारी ही पूरे क्षेत्र का शहरीकरण हो जाएगा। यहां पर होटल व्यवसाय सहित रोजगार के अनेको अवसर प्राप्त होंगे। 
     ग्राम कुंडरिया में जिला पंचायत अध्यक्ष पूना मौर्या ने ग्राम वीरभान में घर-घर की दुकान दी और सभा में आने का निर्देश दिया। सिंह, वैद्य सिंह गौतम, अरविंद पटेल, गौरव राठी ने विभिन्न ग्रामीण इलाकों में राज किया।
      भाजपा काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरत्न राठी ने कहा कि आगामी 23 सितंबर को प्रधानमंत्री का आगमन निश्चित रूप से ऐतिहासिक होगा। इस संदेश में कहा गया है कि सफलता के लिए नेता, मंत्री सहित भाजपा के जिला, महानगर व क्षेत्र के सभी कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत कर रहे हैं और संपर्क के लिए शहर व ग्रामीण वासियो से लोगों को सभा में आने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।

राष्ट्रीय कार्यक्रम कार्यक्रम में क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल,आयुष मंत्री द.दयाशंकर मिश्र "लालू", जिला प्रमुख हंसराज मिश्रा, जिला पंचायत अध्यक्ष पूना मौर्या, पूर्व नेता नारायण सिंह औढे, संजय सोनकर, गौरव राठी, शैलेन्द्र मिश्रा, वैद्य सिंह गौतम, सुरेश सिंह, राकेश पटेल, महेंद्र पटेल, अरविंद पटेल ने राजशाही कर लोंगो को दस्तावेज दिया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

3127


सबरंग