MENU

वरिष्ठ भाजपा नेताओं संग माननीयों ने किया जनसभा स्थल का दौरा,तैयारियों का लिया जायजाI



 22/Sep/23

सभी अभिलेखीय संग्रहालय स्थल का निरीक्षण किया गया

गुरुद्वारे की व्यवस्था में दस्तावेजों को आवश्यक दिशा-निर्देश दर्ज करें 

आगामी 23 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काशी आगमन, सेवापुरी क्षेत्र के रेआम गंजारी में होने वाले वाले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के चित्र और किशोर मित्र से मुलाकात के बाद भाजपा नेताओं और जनसंपर्क ने सभास्थल का दौरा किया और मंच, लोगों के निवास, भंडारी स्थल, पेजयल का दौरा किया। ,शौचालय आदि वास्तुशिल्प का निरीक्षण किया गया
            काशीक्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल, राज्य मंत्री, स्वतंत्र उपाध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य, प्रदेश के पूर्व धार एवं विधान परिषद सदस्य, अश्वनी त्यागी विधायक, डॉ. नीलकंठ तिवारी, जिला अध्यक्ष एवं मित्रसी हंसराज, भाजपा पद के प्रमुख, संघ संग्रहालय स्थल गंजारी क्षेत्र, जहां उनका मंच इसमें आगंतुको के बैठने की व्यवस्था और स्थल आदि का निरीक्षण किया गया। चारो दिशा-निर्देशों से आने वाले सभी प्रकार के समुदायों के लिए अलग-अलग पुरातात्विक स्थल निर्धारित किए गए हैं। 
सभास्थल पर प्रिय सहित मोबाइल शौचालय की पूरी व्यवस्था हो और किसी भी आगन्तुक को किसी भी प्रकार की कोई समस्या न हो इस बात की सभी को चिंता करनी होगी।
 काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप लागे सिंह पटेल ने वहां पर व्यवस्था में कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि मोदी की होने वाली मस्जिद को ऐतिहासिक और असामान्य बनाना हम सभी कार्यकर्ताओं का मुख्य लक्ष्य है। कहा कि मोदीजी ने अपनी सभा में भारी भीड़ उमड़ने और इस भीड़ को नियंत्रित करने के लिए व्यापक व मुकम्मल व्यवस्था बनाने की बात कही है। कहा कि चारो दिशा-निर्देशों से आने वाली छोटी-बड़ी गाडियो के लिए अलग-अलग दिशा-निर्देश जोन बनाए गए हैं। जर्मन हैंगर के लिए लोंगो के बैठने की व्यवस्था और वर्षा से बचाव की व्यवस्था बनाई गई है। कहा कि पूर्वी क्षेत्र में पानी के लैंप और मोबाइल शौचालय की व्यवस्था सुनिश्चित हो।
        मंत्री मंडल ने कहा कि पीएम मोदी काशी के सांसद हैं और वह इस बार काशी को इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम की सौगात देते आ रहे हैं। कहा कि काशी में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम बनने से काशी का आर्थिक विकास स्थापित होगा।
         दौरे के दौरान मीना नागा, मनीष कपूर, नागेन्द्र रघुवंशी, अशोक ओझा, राजेश राजभर, डॉ. अशोक राय, देवेन्द्र सिंह, नवरतन राठी, संदीप केशरी, शैलेन्द्र मिश्रा आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

2060


सबरंग